जैकलीन फर्नाडिस संग किसिंग सीन के दौरान मग्न हो गया था यह स्टार, फिर ऐसे खुद को बचाई थी एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट

जैकलीन फर्नाडिस संग किसिंग सीन के दौरान मग्न हो गया था यह स्टार, फिर ऐसे खुद को बचाई थी एक्ट्रेस

बालीवुड फिल्मों में आजकल किसिंग सीन आम बात हो गई है। अब ज्यादातर फिल्मों में इस तरह के सीन सहज ही देखने को मिल जाते हैं। लेकिन अगर इसके उलट बात की जाए तो 90 के दशक के एक्टर इस तरह के सीन करने से आज भी बचते हैं। इस तरह के सीन ज्यादातर न्यू जनरेशन के स्टार ही करते नजर आते हैं। 90 के दशक के कुछ ऐसे स्टार है जो इस तरह की सीन आज भी करते हैं। लेकिन ये स्टार करें भी क्या, फिल्म में स्क्रिप्ट की डिमाण्ड होती है जिसके कारण न चाहते भी इन्हें किसिंग सीन करने पड़ते हैं।

जैकलीन फर्नाडिस संग किसिंग सीन के दौरान मग्न हो गया था यह स्टार, फिर ऐसे खुद को बचाई थी एक्ट्रेस

मुश्किल में Sara Ali Khan, NCB के इन 20 प्रश्नो के देने होंगे जवाब नहीं तो…

किसिंग सीन का शिकार बाॅलीवुड में अब तक कई एक्ट्रेस हो चुकी हैं। कई एक्ट्रेस को इस सीन के कारण बेहद ही असहजता भी महसूस करनी पड़ी। इसी तरह के सीन के शिकार बालीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस भी कर चुकी हैं। जैकलीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2009 में फिल्म ‘ अलादीन से की थी। इस फिल्म में उनके साथ बालीवुड के कई बड़े स्टार थे। जैकलीन बेहद ही सुन्दर एक्ट्रेस हैं। वह श्रीलंकाई मूल की रहने वाली हैं। श्रीलंका में उन्होंने साल 2006 में मिस यूनिर्वस का खिताब अपने नाम किया था। फिल्म ‘ए जेंटलमैन‘ साल 2017 में आई थी। इस फिल्म में जैकलीन एवं सिद्धार्थ मलहोत्रा प्रमुख रोल में थे।

NCB की पूंछतांछ में रकुल ने खोल दिए चौका देने वाले राज, आज दीपिका, श्रद्धा और सारा की बारी

जैकलीन फर्नाडिस संग किसिंग सीन के दौरान मग्न हो गया था यह स्टार, फिर ऐसे खुद को बचाई थी एक्ट्रेस

इस फिल्म में एक किसिंग सीन था। जो कि जैकलीन एवं सिद्धार्थ मलहोत्रा के बीच फिल्माया गया था। खबरों की माने तो इस किसिंग सीन को करते समय सिद्धार्थ अपना आपा खो बैठे थे। वह डायरेक्टर के बार-बार कट बोलने के बाद भी जैकलीन को लगातार किस करते रहे। जब इस बात का एहसास जैकलीन को हुआ तो उन्होंने ताकत दिखाते हुए सिद्धार्थ को अपने से दूर किया था।

अनुपम खेर से पहले इस शख्स से ब्याह रचा चुकी है एक्ट्रेस किरण खेर, अनुपम के साथ ऐसे शुरू हुइ्र्र लव स्टोरी

इस दौरान मौजूद फिल्म टीम के अन्य मेम्बर उनकी ओर टकटकी लगाए हुए देख रहे थे। जिसके कारण दोनों स्टार को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था। खबरों की माने तो इस सीन के बाद जैकलीन सीधे वहां से बाहर निकल गई थी। और वह कई दिनों तक अपनी फिल्म की टीम के सामने नजरें नहीं मिला पा रही थी। हालांकि बाद में सबकुछ ठीक हो गया। सिद्धार्थ ने इस सीन को हालांकि किसी प्रकार की कोई प्रक्रिया नहीं दी थी।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

बता दें कि सिद्धार्थ एवं जैकलीन के साथ यह पहली बार नहीं जब इस तरह की घटना हुई हो। इस तरह की घटनाएं पहले के भी स्टार कई बार चुके हैं। जिसके कारण उन्हें एक्ट्रेस की गुस्सा का भी शिकार होना पड़ा है।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram