जब ऐश्वर्या और अभिषेक की हुई थी भयंकर लड़ाई फिर एक बार तो हद ही हो गई ..

जब ऐश्वर्या और अभिषेक की हुई थी भयंकर लड़ाई फिर एक बार तो हद ही हो गई ..मुंबई: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय को कौन नहीं

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

जब ऐश्वर्या और अभिषेक की हुई थी भयंकर लड़ाई फिर एक बार तो हद ही हो गई ..

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय को कौन नहीं जानता है. अपनी खूबसूरती और नीली आँखों से कहर बिखेरने वाली ऐश्वर्या अब बच्चन परिवार की बहु है. ऐश्वर्या की शादी अमिताभ बच्चन के पुत्र अभिषेक बच्चन से हुई थी.

Full View Full View Full View

देश वैसे भी कोरोना वायरस से जूझ रहा है ऐसे में हम आपको कुछ पुरानी कहानी बताने जा रहे है. जिसे शायद ही आप जानते हो. जानकारी के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने अपने पति एक्टर अभिषेक को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

आपको बता दे की ऐश्वर्या कपिल के शो में गई हुई थी. जहां ऐश्वर्या रॉय से कपिल ने पर्शनल सवाल पूँछ लिए थे. वायरल वीडियो में कपिल ने ऐश्वर्या से पूंछा की क्या कभी आपकी और अभिषेक की लड़ाई हुई है. तो ऐश्वर्या ने कहा है एक बार तो काफी हुई थी. लेकिन फिर जल्दी ही समझौता भी हो गया.

जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को इस बात को लेकर लगाया था ज़ोरदार थप्पड़, जानिए हैरान करने वाला ये विवाद…

आगे कपिल ने पूंछा की जब आप दोनों की लड़ाई होती है तो माफ़ी आगे कौन मांगता है. आप या अभिषेक ? ऐश्वर्या ने जवाब देना ही चाहा तो जज बने हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा इसमें पूछने वाली बात कौन सी है. अभिषेक ही मांगते होंगे।

फिर ऐश्वर्या ने जवाब देते हुए कहा नहीं जी..हम ही बोल देते है. कौन बात को आगे बढ़ाये। इसके बाद कपिल ने कहा दुनिया की इतनी खूबसूरत बीवी सॉरी बोलती है ये तो हैरान कर देने वाली बात है. ऐश्वर्या ने कहा की हमारी लड़ाई हद से ज्यादा नहीं होती है। बस थोड़ा बहुत जो हर पति पत्नी में होती है.

जब पाकिस्तान के बॉलर शोएब अख्तर को देख एक्ट्रेस Katerina Kaif लग गई गले, फिर इसके बाद सलमान खान…

‘Gandi Baat’ वेब सीरीज की एक्ट्रेस की मौत, माँ ने दी थी किडनी फिर भी नहीं बची…

कॉमेडियन भारती सिंह, पति हर्ष लिम्बाचिया को अदालत से मिली जमानत, ड्रग्स मामले में NCB ने किया था गिरफ्तार

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News