एंटरटेनमेंट

जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को इस बात को लेकर लगाया था ज़ोरदार थप्पड़, जानिए हैरान करने वाला ये विवाद...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को इस बात को लेकर लगाया था ज़ोरदार थप्पड़, जानिए हैरान करने वाला ये विवाद...
x
जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को इस बात को लेकर लगाया था ज़ोरदार थप्पड़, जानिए हैरान करने वाला ये विवाद… बॉलीवुड की दो मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर

जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को इस बात को लेकर लगाया था ज़ोरदार थप्पड़, जानिए हैरान करने वाला ये विवाद…

बॉलीवुड की दो मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर और बिपाशा बसु आपस में इस तरह झगड़ गई थी कि करीना ने कह दिया था काली बिल्ली और जड़ दिया था जोरदार थप्पड़। बॉलीवुड की ऐसी कैट फाइट है जिसके चर्चे आज तक होते है दरअसल यह मामला है 2001 में रीलीज हुई फिल्म अजनबी का। इस फिल्म में बिपाशा और करीना ने साथ में काम किया था उस समय बिपाशा इंड्रस्ट्री में नई थी। इस फिल्म में दोनों लीड रोल में थी और उनके आपोजिट थे अक्षय कुमार और बॉबी देओल थे.

जब करीना ने कहा काली बिल्ली

खबर के मुताबिक दोनों में किसी बात को लेकर जमकर तानातानी हुई दोनों में झगड़ा इस हद तक बढ़ गया कि करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कहा और जोरदर थप्पड़ लगा दिया। इसके बाद बिपाशा ने कभी भी करीना के साथ काम न करने की ठान ली. इंटरव्यू के दौरान दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए अपनी -अपनी सफाई दी।

बताया जाता है कि यह लड़ाई कॉस्ट्यूम को लेकर हुई। करीना के डिजाइनर ने बिपाशा की मदद की। क्यूँकि करीना के डिजायनर ने करीना से बिना पूछे बिपाशा की मदद की थी और बिपाशा भी करीना से इजाजत नहीं ली. इस बात को लेकर करीना इतनी ख़फ़ा हो गई थी, कि उन्होंने बिपाशा को अपशब्द भी कहे और तमाचा भी जड़ दिया।

इन दोनों के बीच का कोल्ड वॉर काफी समय तक चला हालाँकि कि एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने कहा कि एक छोटी सी बात को बतंगड़ बना दिया गया करीना को कॉस्टूयम में कुछ प्रॉब्लम थी और बिना मतलब में उन्हें खींच लिया गया। फ़िल्मफेयर आवार्ड के दौरान एक इंटरव्यू के समय करीना ने अपनी बात रखी और कहा कि बिपाशा को अपनी एक्टिंग पर भरोसा नहीं है, इसलिए उनके चार पेज के इंटरव्यू में तीन पेज में मेरी ही बाते करनी है।

इन दोनों के बीच लड़ाई आखिर 2008 में खत्म हुई। जिसमे बिपाशा को करीना ने सैफ की बर्थडे पार्टी में इनवाईट किया जिसमे बिपाशा ने भी लड़ाई को खत्म किया और सब कुछ भुलाकर आगे बढ़ गयी इसके बाद दोनों के बीच सम्बन्ध सामन्य हो गए। एक टीवी शो के दौरान करीना ने कहा कि उन्होंने कभी भी बिपाशा को काली बिल्ली नहीं कहा अब सच क्या है ये तो वही दोनों जाने लेकिन बिना आग के धुआँ नहीं उठता।

इस एक्ट्रेस ने कहा की मुझे एक बार वरुण धवन के साथ करना है रोमांस, बहुत ज्यादा पसंद करती हूँ, फिर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story