एंटरटेनमेंट

जब पाकिस्तान के बॉलर शोएब अख्तर को देख एक्ट्रेस Katerina Kaif लग गई गले, फिर इसके बाद सलमान खान…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
जब पाकिस्तान के बॉलर शोएब अख्तर को देख एक्ट्रेस Katerina Kaif लग गई गले, फिर इसके बाद सलमान खान…
x
शोएब ने इस वीडियो बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान एवं कैटरीना कैफ से जुड़ा किस्सा सुना रहे थे। शोएब ने कहा कि एक बार उनके पास कैटरीना कैफ आई

जब पाकिस्तान के बॉलर शोएब अख्तर को देख एक्ट्रेस Katerina Kaif लग गई गले, फिर इसके बाद सलमान खान…

Katerina Kaif : कोरोना वायरस इस साल अपना जमकर कहर बरपा रहा हैं। मार्च माह से शुरू हुआ कोराना थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। बीच में थोड़ इस वायरस से राहत मिली थी। लेकिन एक बार फिर से यह तूल पकड़ता जा रहा हैं। कोरोना वायरस को लेकर बीते कुछ महीनों पहले जब लाॅकडाउन जैसी स्थिति रही।

उस दरम्यान पुराने वीडियो जमकर सुर्खियों में रहे। ऐसा ही एक वीडियो पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का रहा। शोएब का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ।

शोएब ने इस वीडियो बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान एवं Katerina Kaif से जुड़ा किस्सा सुना रहे थे। शोएब ने कहा कि एक बार उनके पास Katerina Kaif आई और गले लग गए। गले लगते ही उन्होंने चुपके से कहा कि तुम्हें और सलमान खान को न्यूज से बाहर रखना बड़ा मुश्किल हैं।

क्योंकि किसी न किसी बात को लेकर तुम दोनों सुर्खियों में बने ही रहते हो। आगे शोएब बताते है कि उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह उस कौए की तरह है जिसे बोला जाए कि कांव-कांव न करें।

करिश्मा और रवीना टंडन के बीच हुई थी ऐसी लड़ाई कि नोंच डाले थे एक-दूसरे के बाल, पूरे सेट में मचा था कहर…

आगे शोएब कैटरीना को लेकर कहते है कि वह उनको दीदी कहते हैं। तो वहीं सलमान को लेकर भी शोएब बताते है कि सलमान भाई बाॅलीवुड के दबंग इंसान एवं दिल का राजा आदमी हैं। हमारी दोनों की अच्छी दोस्ती हैं। एक बार मेरी फरमाइस पर हम दोनों बाइक चलाकर शाहरूख खान के घर तक गए थे।

सलमान खान से साथ शादी करना चाहती है उर्वसी रौतेला, एक इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

बताते चले कि शोएब का यह वीडियो काफी पुराना है। वीडियो को लेकर माना जा रहा है कि जब आईपीएल की शुरूआत हुई थी उस समय शोएब कोलकत्ता नाइट राईडर का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। बता दें कि पिछले महीनों लाॅकडाउन के दौरान सेलीब्रिटी से जुड़े कई वीडियो, किस्से सुर्खियों में रहे।

उन्हीं किस्से एवं वीडियो में शोएब अख्तर का भी यह वीडियो रहा। जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ। शोएब द्वारा सुनाया जा रहा यह किस्सा लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था।

Big Boss 14 : शो से एविक्ट हुए जान कुमार शानू, बाहर आते ही पिता को लेकर कही यह बात

सलमान के साथ दीपिका पादुकोण ने नहीं एक भी फिल्म, वजह पूछने पर यह दिया जवाब

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story