एंटरटेनमेंट

'Gandi Baat' वेब सीरीज की एक्ट्रेस की मौत, माँ ने दी थी किडनी फिर भी नहीं बची...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
Gandi Baat वेब सीरीज की एक्ट्रेस की मौत, माँ ने दी थी किडनी फिर भी नहीं बची...
x
'Gandi Baat' वेब सीरीज की एक्ट्रेस की मौत, माँ ने दी थी किडनी फिर भी नहीं बची...मुंबई: बॉलीवुड के लिए 2020 बेहद दुखद रहा है. इस साल कई

'Gandi Baat' वेब सीरीज की एक्ट्रेस की मौत, माँ ने दी थी किडनी फिर भी नहीं बची…

मुंबई: बॉलीवुड के लिए 2020 बेहद दुखद रहा है. इस साल कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेस ने अपनी जान गवाई है. अभी हाल ही में 'Gandi Baat' वेब सीरीज की एक्ट्रेस लीना आचार्य (Leena Acharya) का निधन हो गया है. आपको बता दे की लीना की उम्र सिर्फ 30 साल थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लीना लगभग एक साल से किडनी के रोग से पीड़ित थी. लीना ने हानिकारक बीवी, हिचकी, गंदी बात जैसे मूवी व वेब सीरिज में काम किया है. जानकरी के मुताबिक लीना का इलाज लगभग 1 साल से चल रहा था.

आपको बता दे की लीना को बचाने के लिए उनकी माँ ने किडनी भी दान की थी. बावजूद उसके डॉक्टर लीना को नहीं बचा सके. लीना ने दिल्ली के एक अस्पताल में अपनी आखरी साँस ली थी.

LEENA की बात करे तो अपने अभिनय से लीना ने सबका दिल जीत लिया था. इस दौरान लीना बीच-बीच में अपने फैंस के बीच फोटो और वीडियो शेयर करती रहती थी. लीना के साथ काम कर चुके उनके को-स्टार Rohan Mehra ने लीना के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा की भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे. हमने एक साथ काम किया जो मुझे हमेशा याद रहेगा।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story