Suraj Pancholi ने कहा मै भी कर लूंगा आत्महत्या, सुशांत ने तो मेरा..

Suraj Pancholi ने कहा मै भी कर लूंगा आत्महत्या, सुशांत ने तो मेरा..Suraj Pancholi के ऊपर लग रहे सुशांत के आत्महत्या का आरोप दिनभर बढ़ता

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

Suraj Pancholi ने कहा मै भी कर लूंगा आत्महत्या, सुशांत ने तो मेरा..

Suraj Pancholi के ऊपर लग रहे सुशांत के आत्महत्या का आरोप दिनभर बढ़ता ही जा रहा है. सूरज ने कहा की मै बहुत ज्यादा तंग आ चूका हु. सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर तूफान से उठा है. सूरज पंचोली ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में कहा है कि उनका नाम बेवजह इस केस में घसीटा जा रहा है।

महेश भट्ट और मौनी रॉय सहित 6 सिलेब्स को भेजा नोटिस, चौका देगा मामला

सुशांत केस में अपना नाम घसीटे जाने पर दुखी सूरज का कहना है कि कहीं किसी दिन लोग उन्हें खुदकुशी के लिए मजबूर न कर दें। सूरज ने बातचीत में ये बातें कही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि पैरंट्स उन्हें लेकर कितने परेशान रहते हैं.
उन्होंने इस बातचीत में कहा है कि वह इस वक्त खुद को जितना संभव है उतना पॉजिटिव रखने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपने सफर को लेकर भी बातें कीं और कहा, 'लोगों को लगता है कि मैं बेड से उठा और फिल्म के सेट पर पहुंच गया तो बता दूं कि यह सही नहीं है। मैंने काफी मेहनत की है। 

Emraan Hashmi के साथ Udita Goswami ने किये बोल्ड सीन्स, इमरान ने जबरजस्ती.

अपना नाम दिशा केस में घसीटे जाने पर भी उन्होंने आवाज उठाई और कहा- यह सही नहीं है और जो लोग ऐसी बातें कर रहे हैं उनमें थोड़ी समझ और इंसानियत होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ये लोग उनकी लाइफ चौपट कर रहे हैं। 
सूरज को दिशा सालियन के सुसाइड केस में भी सोशल मीडिया पर जिम्मेदार ठहराया गया है और इसी मामले से जोड़कर सुशांत की मौत की घटना को भी लोग देख रहे हैं। अब सूरज ने अलग-अलग प्लैटफॉर्म पर अपनी बात रखने की कोशिश की है 

शादी से पहले जेनेलिया डिसूजा सोचती थी, बर्बाद और लोफड़ है रितेश..

[signoff]

Similar News