एंटरटेनमेंट

Emraan Hashmi के साथ Udita Goswami ने किये बोल्ड सीन्स, इमरान ने जबरजस्ती.

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
Emraan Hashmi के साथ Udita Goswami ने किये बोल्ड सीन्स, इमरान ने जबरजस्ती.
x
Emraan Hashmi के साथ Udita Goswami ने किये बोल्ड सीन्स, इमरान ने जबरजस्ती.Emraan Hashmi के साथ Udita Goswami ने जहर और

Emraan Hashmi के साथ Udita Goswami ने किये बोल्ड सीन्स, इमरान ने जबरजस्ती.

Emraan Hashmi के साथ Udita Goswami ने जहर और अक्सर में काफी बोल्ड सीन्स किये। मिली जानकारी के मुताबिक इमरान इस कदर बहक गए थे की उन्हें संभालना मुश्किल हो गया था. उदिता गोस्वामी का जन्म देहरादून में 2 सितंबर 1984 को हुआ। उदित गोस्वामी ने पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन्स से काफी सुर्खियां बटोरी थी।
डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी के बाद उदिता गोस्वामी इमरान हाशमी की भाभी बन गई थीं। दरअसल मोहित सूरी और इमरान हाशमी कजिन भाई हैं। वहीं, उदिता गोस्वामी पूजा भट्ट और आलिया भट्ट की भी भाभी हैं।

शादी से पहले जेनेलिया डिसूजा सोचती थी, बर्बाद और लोफड़ है रितेश..

उदिता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में मोहित सूरी से शादी की थी। मोहित और उदिता की मुलाकात फिल्म जहर के सेट पर हुई थी। मोहित फिल्म जहर के डायरेक्टर थे।
उदिता ने 'अगर', 'किससे प्यार करूं', 'फॉक्स', 'मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है', 'डायरी ऑफ बटरफ्लाई' जैसी फिल्मों में काम किया है. फिल्में फ्लॉप होने के बाद उदित गोस्वामी ने फैशन इंडस्ट्री का रुख किया। वह कई पॉपुलर ब्रांड्स के लिए रैंप वॉक कर चुकी हैं।

Poonam Pandey ने सबसे सामने उतार दिए कपडे, 100 से ज्यादा सिक्योरटी गार्डस और बॉडीगार्डस भी कम पड़े…

उदिता और मोहित शादी से पहले 8 साल रिलेशनशिप में रहे थे। इन दोनों ने मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई। मोहित और उदिता गोस्वामी की एक बेटी हैं। वहीं, उदिता ने बेटे को भी जन्म दिया था।

सामने आई सुशांत सिंह की कॉल डिटेल्स, रिया चक्रवर्ती को लेकर फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story