एंटरटेनमेंट

शादी से पहले जेनेलिया डिसूजा सोचती थी, बर्बाद और लोफड़ है रितेश..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
शादी से पहले जेनेलिया डिसूजा सोचती थी, बर्बाद और लोफड़ है रितेश..
x
शादी से पहले जेनेलिया डिसूजा सोचती थी, बर्बाद और लोफड़ है रितेश..मुंबई: रितेश विलासराव देशमुख का जन्म 17 दिसंबर 1978 को हुआ था.

शादी से पहले जेनेलिया डिसूजा सोचती थी, बर्बाद और लोफड़ है रितेश..

मुंबई: रितेश विलासराव देशमुख का जन्म 17 दिसंबर 1978 को हुआ था. रितेश विलासराव देशमुख एक अभिनेता है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मे दी. रितेश की पत्नी का जेनेलिया डिसूजा का जन्म 5 अगस्त 1987 को हुआ था. जेनेलिया डिसूजा ने कई तेलगु, हिन्दी, तमिल, कन्नड़ व मलयालम फ़िल्मों में अभिनय किया है। पार्कर पेन के विज्ञापन में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय के चलते मिली प्रसिद्धि के बाद उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत तुझे मेरी कसम (२००३) से की थी। उसके बाद उन्हें अपनी फ़िल्म बॉयज़ के ज़रिए लोकप्रियता हासिल हुई और उन्होंने तेलगु सिनेमा में अपने कदम बढ़ाए।

Poonam Pandey ने सबसे सामने उतार दिए कपडे, 100 से ज्यादा सिक्योरटी गार्डस और बॉडीगार्डस भी कम पड़े…

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख को शादी किए लंबा वक्त हो चुका है. दोनों ने साल 2012 में शादी की थी. दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. जेनेलिया ने शादी से पहले एक पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने लिखा की - अपने होने वाले पति को लेकर हर एक महिला की एक मानसिकता होती है. मेरी ऐसी कोई मानसिकता नहीं थी. मेरे पास रितेश के रूप में एक अद्भुत साथी है जो मेरा अच्छा दोस्त है. उनका कंधा मुझे हर उस वक्त मिला जब मुझे किसी कांधे पर सिर रख कर रोने की जरूरत थी.
जेनेलिया डिसूजा ने बताया की मुख्यमंत्री के बेटे होने के कारण मै रितेश के बारे में सोचती थी ये पक्का बर्बाद और लोफड़ होगा लेकिन शादी के बाद मुझे गर्व है मुझे रितेश जैसा पति मिला।

‘कहानी घर घर की’ के अभिनेता समीर शर्मा ने मुंबई में की आत्महत्या

रितेश और जेनेलिया के दो बच्चे भी हैं. दोनों ने 2003 में तुझे मेरी कसम से साथ काम शुरू किया था. इसके अलावा दोनों 2004 में मस्ती, 2012 में तेरे नाल लव हो गया और 2014 में लाई भारी नामक फिल्म में साथ काम किया है.

सामने आई सुशांत सिंह की कॉल डिटेल्स, रिया चक्रवर्ती को लेकर फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story