एंटरटेनमेंट

महेश भट्ट और मौनी रॉय सहित 6 सिलेब्स को भेजा नोटिस, चौका देगा मामला

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
महेश भट्ट और मौनी रॉय सहित 6 सिलेब्स को भेजा नोटिस, चौका देगा मामला
x
महेश भट्ट और मौनी रॉय सहित 6 सिलेब्स को भेजा नोटिस, चौका देगा मामला राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने महेश भट्ट, उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता,

महेश भट्ट और मौनी रॉय सहित 6 सिलेब्स को भेजा नोटिस, चौका देगा मामला

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने महेश भट्ट, उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, रणविजय सिंह, मौनी रॉय और प्रिंस नरूला के खिलाफ मानसिक और यौन शोषण मामले में नोटिस जारी किया है।
योगिता भयाना, रेप और शोषण के खिलाफ एक NGO चलाती हैं और रेप विक्टिम्स की वकील हैं. अब महेश भट्ट ने अपने वकील की मदद से इस बात को साफ किया है कि उन्हें महिला आयोग से कोई नोटिस आया ही नहीं.

Emraan Hashmi के साथ Udita Goswami ने किये बोल्ड सीन्स, इमरान ने जबरजस्ती.

सनी वर्मा के खिलाफ मॉडलिंग और प्रॉजेक्ट दिलाने के बहाने लड़कियों को ब्लैकमेल करने और यौन उत्पीड़न के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई थी। शिकायत के अनुसार, कई लड़कियां सनी वर्मा और उनके साथी की ओर से यौन व मानसिक हमले का शिकार हुई हैं।
राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन मिस रेखा शर्मा को संबोधित करते हुए महेश की लीगल टीम नायिक नायिक एंड कंपनी ने एक पत्र लिखा है. इस पत्र में बताया गया है कि महेश भट्ट को योगिता भयाना या उनकी शिकायत से जुड़ा कोई नोटिस नहीं मिला. जिस नोटिस की बात महिला आयोग अपने ट्वीट में कर रहा है, वो महेश तक कभी पहुंचा ही नहीं.

शादी से पहले जेनेलिया डिसूजा सोचती थी, बर्बाद और लोफड़ है रितेश..

NCW ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'एनसीडब्ल्यू ने उनकी गैर-उपस्थिति पर गंभीरता से ध्यान दिया है। बैठक अगली तारीख यानी 18 अगस्त को सुबह 11.30 बजे के लिए के लिए स्थगित कर दी गई है। आपको फिर से औपचारिक नोटिस भेजे जाएंगे और अनुपस्थित होने पर हमारी प्रक्रियाओं के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।'

Poonam Pandey ने सबसे सामने उतार दिए कपडे, 100 से ज्यादा सिक्योरटी गार्डस और बॉडीगार्डस भी कम पड़े…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story