मालदीव में फुल मस्ती के मूड में सोनाक्षी, कर दिया कुछ ऐसा कि लोग हो रहे....

मालदीव में फुल मस्ती के मूड में सोनाक्षी, कर दिया कुछ ऐसा कि लोग हो रहे....फिल्मी दुनिया की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक सोनाक्षी सिन्हा का

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

मालदीव में फुल मस्ती के मूड में सोनाक्षी, कर दिया कुछ ऐसा कि लोग हो रहे….


फिल्मी दुनिया की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक सोनाक्षी सिन्हा का कातिलाना अंदाज देखकर उनसे जुडे मित्र, उनके चाहने वाले सभी दीवाने हो रहे हैंै। इस समय सोनाक्षी मालदीव में छुट्टी मान रही हैं और फुल मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं।

लाकडाउन में काफी दिनों तक घर में कैद रहने के बाद अक्सर अभिनेता तथा अभिने़ित्रया घूमने फिरने के मूड में है। कोई इस समय दूर पहाडियो की सैर कर रहा है तेा वही फिल्मी दुनिया के सबसे चहेते स्थान मालदीव की सैर पर हैं और वही फोटो भेजकर अपने फ्रैन्ड्स का भी मन बहला रहे हैं लेकिन वही से सोनाक्षी आ रही कुछ खास अंजाद की फोटो जिसे उन्होने स्वयं शेयर किया है। उसे देखकर चाहनेवाले दीवाने हो रहे हैं।

एक दूसरे को डेट कर रहे थे करण जौहर और एकता कपूर, शादी तक करने वाले थे फिर ऐसे आया भूचाल…

दबंग के रूप में पहचान

सोनाक्षी का नाम फिल्म इंड्रसट्री की खास अदाकाराओं में दबंग के रूप में लिया जाता है। दबंग जैसी फिल्म में काम करने के बाद वह और भी लोगो की चहेती हो गई हैं। कई तो इतने भक्त है कि इनकी एक भी फोटो देखना नही छोडते।

खास टीशर्ट में दिखी

मालदीव मे एक खास टी र्शट में कुछ खास ही अंदाज में फोटो देकर सोनाक्षी ने सभी को आपनी ओर अकर्शित कर लिया है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। जिसे उनके फ्रैड्स काफी लाइक कर रहे है। वहीं कुछ उनके चहेते बे रोक टोक बोलना, शर्मान जैसे अदाओं पर दिखने वाली फोटो के दीवाने हैं।

जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहन ली थी बिन ब्लाउज वाली साड़ी, मच गया था बवाल, लग गई थी भीड़, फिर..

अपने फिटनेस कोच को ही दिल दे बैठी आमिर की बेटी इरा खान, जब आमिर को पता चला तो…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News