एंटरटेनमेंट

एक दूसरे को डेट कर रहे थे करण जौहर और एकता कपूर, शादी तक करने वाले थे फिर ऐसे आया भूचाल…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
एक दूसरे को डेट कर रहे थे करण जौहर और एकता कपूर, शादी तक करने वाले थे फिर ऐसे आया भूचाल…
x
एकता कपूर एवं करण जौहर दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री सबसे पाॅपुलर निर्माता एवं निर्देशक हैं। एकता कपूर अब तक टीवी जगत के कई शोज को

एक दूसरे को डेट कर रहे थे करण जौहर और एकता कपूर, शादी तक करने वाले थे फिर ऐसे आया भूचाल…

एकता कपूर एवं करण जौहर दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री सबसे पाॅपुलर निर्माता एवं निर्देशक हैं। एकता कपूर अब तक टीवी जगत के कई शोज को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। टीवी सीरियल के अलावा वह कई फिल्मों को प्रोड्यूस की हैं जिसमें शूट आउट लोखण्डवाला, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, क्या कूल हैं हम जैसी कई फिल्में शामिल हैं। वह बाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता जितेन्द्र की बेटी हैं।

प्रोड्यूसर का जन्म 7 जून 1975 को मुम्बई हुआ। उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई बांबे स्काटिश स्कूल, महीम से की। काॅलेजी शिक्षा उन्होंने मीठीबाई कालेज से की। एकता कपूर ने बाॅलीवुड फिल्मों का प्रोडक्शन साल 2001 में आई फिल्म क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता से शुरू किया। एकता कपूर का बालाजी फिल्मस नाम से प्रोडक्शन हाउस हैं। इस प्रोडक्शन हाउस से वह अब तक कई टीवी सीरियल को प्रोड्यूस कर चुकी हैं।

अपने फिटनेस कोच को ही दिल दे बैठी आमिर की बेटी इरा खान, जब आमिर को पता चला तो…

प्रोड्यूसर अब तक भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सीरियल को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। उन्हें साल 2012 में एशिया के सोशल इंपावरमेंट अवार्ड फ्रीडम थ्रु एजुकेशन से सम्मानित किया जा चुका है। एकता कपूर इस समय 45 वर्ष की हैं बावजूद इसके वह सिंगल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एकता कपूर का नाम एक सयम करण जौहर के साथ जुड़ा था।

जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहन ली थी बिन ब्लाउज वाली साड़ी, मच गया था बवाल, लग गई थी भीड़, फिर..

कई शोज एवं पार्टीज में दोनों एकसाथ देखे जाते थे। कई इंटरव्यू में करण जौहर एकता से शादी को लेकर बातें भी कर चुके हैं। तो वहीं एकता भी करण जौहर को लेकर काफी सीरियस थी। कहा जाता है कि करण जौहर की मां को भी एकता खूब पसंद थीं। उस समय फिल्मी गलियारों में यह सुर्खियां रही एकता एवं करण एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

लेकिन बाद में जब करण ने एकता को लेकर एक इंटरव्यू में बयान दिया उससे भूचाल आ गया था। खबरों की माने तो करण ने कहा था कि एकता के साथ जो शादी की बातें अब तक हो रही थी वह सब मजाक में कहा गया था। आज भी दोनों पार्टी में साथ मिलते हैं, घूमतें है, बातें करते हैं। बता दें कि एकता कपूर जहां आज 45 वर्ष की उम्र में सिंगल है तो वहीं करण जौहर सेरोगोसी की मदद से पिता बन चुके हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story