जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहन ली थी बिन ब्लाउज वाली साड़ी, मच गया था बवाल, लग गई थी भीड़, फिर..

जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहन ली थी बिन ब्लाउज वाली साड़ी, मच गया था बवाल, लग गई थी भीड़, फिर..

एंटरटेनमेंट

जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहन ली थी बिन ब्लाउज वाली साड़ी, मच गया था बवाल, लग गई थी भीड़, फिर..

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस और सुन्दर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही बॉलीवुड में अब नजर नहीं आती है. लेकिन आज भी उनके चाहने वालो की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. आज हम आपको ऐश्वर्या के बारे में बताने जा रहे है. जब ऐश्वर्या ने बिन ब्लाउज वाली साड़ी पहनकर हड़कंप मचा दिया था. इसके बाद उन्हें देखने के लिए भीड़ लग गई थी.

अक्सर देखने को मिलता है की बॉलीवुड एक्ट्रेस जब भी कोई फोटो डालती है तो सोशल मीडिया में बवाल जरूर मचता है. ऐसा ही एक उदाहरण देखने को मिला था जिसमे एक शो में एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा ने बिन ब्लाऊज के शादी पहनी थी. बाद में इस रूप में प्रियंका को देख फैंस बेकाबू हो गए थे.

बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या की चर्चा बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड तक होती है. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक ऐश्वर्या की सुंदरता के कायल विदेशी एक्टर भी है. जो महज एक बार उनके साथ फिल्म करने को तड़पते थे. ऐश्वर्या का दबदबा आज भी कायम है.

अपने फिटनेस कोच को ही दिल दे बैठी आमिर की बेटी इरा खान, जब आमिर को पता चला तो…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सन 2003 में ऐश्वर्या ने एक बंगाली फिल्म में बिन ब्लाउज वाली साडी पहन ली थी. जिसके बाद इस कदर विवाद हुआ था की शायद ही कोई एक्ट्रेस के साथ हुआ हो. जानकारी के मुताबिक वैसे तो ऐश्वर्या ने फिल्म में कई शादी पहनी थी. लेकिन सुर्खिया बिन ब्लाऊज वाली साडी ने बटोरी थी.

बताया जा रहा है की ऐश्वर्या राय की इस ब्लाउज को देख भीड़ बेकाबू हो गई थी. बाद में पुलिस बल का प्रयोग भी किया गया था. फिल्म का नाम ‘चोखेर बाली’ था जिसमे ऐश्वर्या ने एक विधवा का रोल निभाया था. कहते है की इस तरह की प्रथा अंग्रेजो के समय चली आ रही है. जब यहाँ अंग्रेजो का शासन था. तब बंगाली महिलाएं ऐसे ही शादी पहना करती थी.

नेहा को हिमांश कोहली ने दिया था धोखा, शादी के बाद नेहा ने निकाली भड़ास, कहा- ‘मैं जितने भी लड़कों से मिली’..

शाहरुख और अक्षय को सोनू सूद ने पछाड़ा, वजह जानकर खुद चौक गए सोनू…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *