एंटरटेनमेंट

अपने फिटनेस कोच को ही दिल दे बैठी आमिर की बेटी इरा खान, जब आमिर को पता चला तो…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
अपने फिटनेस कोच को ही दिल दे बैठी आमिर की बेटी इरा खान, जब आमिर को पता चला तो…
x
सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपने एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों वह अपने बयानों को लेकर जमकर

अपने फिटनेस कोच को ही दिल दे बैठी आमिर की बेटी इरा खान, जब आमिर को पता चला तो…

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपने एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों वह अपने बयानों को लेकर जमकर सुर्खियों में रही। अब हाल ही में इरा खान अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरों की माने तो इरा खान पिता आमिर खान के फिटनेस कोच नुपूर शिखर को डेट कर रही हैं। नुपूर से उनकी मुलाकात फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान हुई। खबरों की माने तो दोनों पिछले 6 महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

खबर तो यहां तक है कि इरा ने अपनी मां रीना दत्ता से भी नुपूर को मिलवा चुकी हैं। दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में नुपूर ने इरा के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। जिसे लेकर नुपूर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। सूत्रों की माने तो इरा इस दीवाली नुपूर के साथ ही सेलीब्रेट किया हैं। बीते दिनों महाबलेश्वर स्थित अपने फार्म में दोनों छुट्टियां बिताई हैं।

जूही चावला की कोई भी फिल्म नहीं देखना चाहता है उनका बेटा, वजह जान…

इरा नुपूर से पहले मिशाल कृपालानी को डेट कर चुकी हैं। दोनों का काफी समय तक अफेयर चला। इस दौरान इरा ने कई तस्वीरें एवं वीडियो मिशाल के साथ शेयर की थी। मिशाल को लेकर वह उन दिनों काफी सुर्खियों में रही। हालांकि साल 2019 में इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप के बाद इरा की मुलाकात फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान नुपूर से हुई।

Salman के करीबी दोस्त का खुलासा, सलमान शादी जल्द करेंगे, लेकिन किसी को भी…

नुपूर आमिर खान एवं बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के फिटनेस कोच हैं। वह इन दिनों इरा खान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हालांकि इरा ने अपना यह रिलेशनशिप फिलहाल सीक्रेट रखा हैं। इरा के फैशन की बात करें तो वह एक्टिंग में नहीं बल्कि फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती हैं। इरा बीते दिनों खूब सुर्खियों में रही।

बीते दिनों उन्होंने डिप्रेशन को लेकर अपनी बात शेयर की थी। जिसके लिए वह डाॅक्टर से सलाह ली थी। तो वहीं इरा के इस रिलेशनशिप की जानकारी जब उनके पिता आमिर खान को हुई तो उन्होंने इस बारे में कुछ रिएक्शन नहीं दिया है। बता दें कि इरा आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story