ब्यू लिपिस्टि शाॅर्ट ड्रेस में कुछ यूं नजर आई सारा अली खान, तस्वीर देख फैंस ने लिखा...

बालीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। सारा का इन तस्वीरों में

Update: 2021-02-16 06:30 GMT

ब्यू लिपिस्टि शाॅर्ट ड्रेस में कुछ यूं नजर आई सारा अली खान, तस्वीर देख फैंस ने लिखा...

बालीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। सारा का इन तस्वीरों में एक अलग ही लुक देखने को मिल रहा है। सारा की वायरल हो रही तस्वीर लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं। सारा होठों पर ब्लू लिपिस्टिक लगाए नजर आ रही हैं। जबकि आंखों में वह गोगल लगाए हुए हैं। व्हाइट प्रिंटेंड टी-शर्ट में सारा काफी खूबसूरत लग रही हैं। सारा की यह तस्वीर सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं।

फिल्म ‘आदिपुरूष‘ में रावण बन सैफ अली खान प्रभास से लेंगे टक्कर, सामने आया फिल्म का पोस्टर

वायरल हो रही तस्वीरों को सारा के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सारा की अब तक सामने आई तस्वीरों में यह लुक उनका सबसे अलग हैं। सारा की इन तस्वीरों को देख उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। सारा के एक फैंस ने लिखा कि आपकी ब्लू लिपिस्ट मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई तो एक अन्य ने उनके पोज की जमकर तारीफ की। बताते चले कि सारा इन दिनों अपने तस्वीरों को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों वह समुद्र बीच में घूमते हुए नजर आई थी। उनकी इस तस्वीर को भी उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया था।

जब एक क्रिमिनल से प्यार कर बैठी थी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, वीडियो शेयर कर याद किया वह दिन

बताते चले कि सारा अली खान बालीवुड स्टार सैफ अली खान की लाडली बिटिया हैं। उन्होंने बालीवुड में डेब्यु फिल्म केदारनाथ से किया था। वह फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। सिम्बा फिल्म में सारा ने शानदार अभिनय किया था। इसी फिल्म का गाना ‘आंख मारे वो लड़की आंख... लोगों को खूब पसंद आया था। कई लोग सारा के इस गाने पर जमकर थिरकते भी नजर आए थे।

अजय देवगन- अक्षय कुमार को लगेगा झटका, संजय दत्त की गंभीर बीमारी बनेगी कारण

सारा की आने वाली फिल्म कूली नम्बर1 हैं। खबरों की माने तो सारा की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जा सकती है। इसके अलावा सारा साउथ के स्टार धनुष संग ‘अतरंगी रे‘मूवी में नजर आएगी।

जब शक्ति कपूर के अश्लील सीन को देख भड़क उठी थी उनकी मां, कहा तुझे ऐसे ही…

हाथों में OppoF17pro phone लेकर बेहद ही ग्लैमरस लुक में दिखी शहनाज गिल, तस्वीर शेयर कर लिखा…

Similar News