एंटरटेनमेंट

अजय देवगन- अक्षय कुमार को लगेगा झटका, संजय दत्त की गंभीर बीमारी बनेगी कारण

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
अजय देवगन- अक्षय कुमार को लगेगा झटका, संजय दत्त की गंभीर बीमारी बनेगी कारण
x
अजय देवगन- अक्षय कुमार को लगेगा झटका, संजय दत्त की गंभीर बीमारी बनेगी कारण संजय दत्त के फेफड़ों के कैंसर की खबर सामने आते ही ऐसी कई फिल्मों है

अजय देवगन- अक्षय कुमार को लगेगा झटका, संजय दत्त की गंभीर बीमारी बनेगी कारण

संजय दत्त के फेफड़ों के कैंसर की खबर सामने आते ही ऐसी कई फिल्मों है जो अटकी हुई है। इन फिल्मो में करोड़ों रूपये काफी अधिक मात्रा में लगा हुआ है, संजय दत्त के बाद आधा दर्जन फिल्में हैं। जो कि लटकती हुई दिखाई दे रही हैं। इन सभी फिल्मों की शूटिंग का काफी काम बचा हुआ है।

कई फिल्मों की शूटिंग का काम संजय सितंबर से करने वाले थे। लेकिन इस वक्त उनका इलाज करवाना सबसे अधिक जरूरी है। इसी के चलते उनकी एक नहीं बल्कि कई हाई बजट की फिल्मों को झटका लगा है। इसमें अजय देवगन और अक्षय कुमार की फिल्में भी शामिल हैं।

केजीएफ 2, भुज और पृथ्वीराज उन फिल्मों का हिस्सा हैं जो कि अपने एक्शन और हाई बजट के कारण लगातार खबरों में हैं। कोरोना के कारण पहले ही फिल्मों को आगे के लिए खिसका लिया गया है। विदेश में संजय दत्त के इलाज को कितना समय लगेगा इस पर भी अभी तक कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है।

लेकिन नए साल के पहले इन सभी बिग बजट फिल्मों की शूटिंग और रिलीज पर सवाल बरकरार रहेगा। ऐसे में संजय दत्त की आगामी फिल्मों पर 500 करोड़ से अधिक का बजट तय किया गया है।चलिए जानते हैं कि वे सभी कौन सी फिल्में हैं , जिनका काम संजय दत्त की बीमारी के बीच थमता हुआ दिखाई दे रहा है।

केजीएफ 2 शूटिंग

रिपोर्ट अनुसार केजीएफ 2 की शूटिंग इसी महीने से होनी थी। संजय दत्त और यश के बीच एक्शन सीन की शूटिंग होनी थी। हालांकि केजीएफ के निर्माता संजय दत्त के इलाज खत्म होकर उनके ठीक होने के बाद ही इसकी बकाया शूटिंग करेंगे। फिल्म की शूटिंग तीन महीने बाद यानी साल के अंत में होगी।

केजीएफ 2 का बजट 150 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग आगे जाने से फिल्म की रिलीज पर भी इसका असर पड़ेगा। केजीएफ की जबरदस्त सफलता के बाद फैंस केजीएफ 2 का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं।

रणबीर के साथ शमशेरा

यशराज बैनर की फिल्म है तो फिर बजट हाई होना तय है। 1800 सदी पर बेस्ड ये पीरियड ड्रामा का बजट भी 150 करोड़ से अधिक बताया जा रहा है। संजय के साथ रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी अहम भूमिका में हैं। कोरोना ने पहले ही फिल्म की शूटिंग का भार मेकर्स पर डाल कर रखा है। फिल्म के पांच दिन का शूट बाकी है। कुछ पैचवर्क का काम भी बकाया बताया जा रहा है।

अजय देवगन की भुज और अक्षय कुमार की पृथ्वीराज

अजय देवगन के साथ उनकी एक और फिल्म है इसमें उनका डबिंग का काम बकाया है। बताया जा रहा है कि संजय दत्त के हिस्से में फिल्म में एक्शन अधिक है। ओटीटी पर अक्टूबर में इसकी रिलीज बताई जा रही है। मिमिक्री के सहारे संजय दत्त की डबिंग का काम पूरा किया जा सकता है। इसका बजट 112 करोड़ का बताया जा रहा है।यशराज बैनर की एक और हाई बजट फिल्म। बेल बॅाटम के बाद अक्षय पृथ्वीराज का काम शुरू करने वाले थे। लेकिन अब संजय दत्त के कारण उन्हें इंतजार करना पड़ सकता है। पीरियड फिल्म होने कारण आप इसकी भव्यता का अंदाज लगा सकते हैं। बाजीराव मस्तानी के स्तर का सेटअप इसके लिए तैयार किया जाना है।

रिया चक्रवर्ती का साथ दिया अब इस एक्ट्रेस ने, कहा- एक निर्दोष परिवार को तोड़ने की कगार पर गाली दी जा रही, उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story