एंटरटेनमेंट

जब एक क्रिमिनल से प्यार कर बैठी थी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, वीडियो शेयर कर याद किया वह दिन

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
जब एक क्रिमिनल से प्यार कर बैठी थी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, वीडियो शेयर कर याद किया वह दिन
x
एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। वीडियो में वह अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहती है कि जब वह

जब एक क्रिमिनल से प्यार कर बैठी थी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, वीडियो शेयर कर याद किया वह दिन

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। वीडियो में वह अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहती है कि जब वह एक क्रिमिनल से प्यार कर बैठी थी। दरअलस प्रीति का यह वीडियो फिल्म ‘ संघर्ष‘ का है। जिसमें वह अक्षय कुमार से प्यार कर बैठती हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार जेल में बंद है और प्रीति उनसे मिलते हुए दिखाई दे रही हैं।

प्रीति ने वीडियों शेयर करते हुए कहा कि किसी फीमेल डायरेक्टर के साथ उनकी यह पहली फिल्म थी। प्रीति का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इन दिनों बालीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। जहां वह आए दिन कोई न कोई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

बीते दिनों प्रीति ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की थी। जिसमें वह घर में शिमला मिर्च व नेबू उगाई थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रीति ने बताया था कि अपने घर के यार्ड में ही गमलों में यह पौधे तैयार किए हैं। जो कि अब फल देने लगे हैं। जिन्हें मैं अपने डेली भोजन के रूप में इस्तेमाल करती हूं। बता दें कि प्रीति सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों वह फिल्मी दुनिया से दूर अपने घर में ज्यादातर समय बिताती हैं। यहां से ही वह कई तरह की तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

एक-दूसरे से बेहद नफरत करती है बालीवुड की यह एक्ट्रेस, नम्बर 3 की हुई थी जर्बदस्त लड़ाई, जड़ दिया जोरदार थप्पड़

तो वहीं प्रीति के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बालीवुड में डेब्यु फिल्म ‘ दिल से‘ किया था। इस फिल्म में शानदार अभिनय के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है। इस फिल्म के बाद प्रीति बालीवुड के कई फिल्मों में नजर आई। प्रीति ने साउथ सहित कई अन्य भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। प्रीति टी20 मैच में भी अपना हाथ अजामा चुकी हैं।

इस एक्टर से बेइंतहा मोहब्बत करती थी दिशा पटानी, पकड़ा था दो लड़कियों संग रंगे हाथ, फिर जो हुआ…

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story