एंटरटेनमेंट

जब शक्ति कपूर के अश्लील सीन को देख भड़क उठी थी उनकी मां, कहा तुझे ऐसे ही...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
जब शक्ति कपूर के अश्लील सीन को देख भड़क उठी थी उनकी मां, कहा तुझे ऐसे ही...
x
बालीवुड स्टार शक्ति कपूर का आज जन्मदिन हैं। शक्ति कपूर का जन्म 3 सितम्बर 1967 को दिल्ली में हुआ था। आज से वह 68 साल के हो गए हैं।

जब शक्ति कपूर के अश्लील सीन को देख भड़क उठी थी उनकी मां, कहा तुझे ऐसे ही...

बालीवुड स्टार शक्ति कपूर का आज जन्मदिन हैं। शक्ति कपूर का जन्म 3 सितम्बर 1967 को दिल्ली में हुआ था। आज से वह 68 साल के हो गए हैं। शक्ति कपूर की फिल्मी करियर बेहद ही दिलचस्प रहा। शक्ति कपूर ने कई फिल्मों में जहां काॅमेडी किरदार निभाया तो वहीं कुछ फिल्मों में वह विलेन का रोल कर तहलका मचा दिया। शक्ति कपूर ने अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। जिसमें वह तरह-तरह के किरदार निभाए हैं। बात करें शक्ति कपूर के फिल्मी सफर की तो वह पहली बार कुर्बानी फिल्म में नजर आए थे। शक्ति कपूर को यह रोल उस समय के फेमस एक्टर फिरोज खान ने दिलाया था।

रिया चक्रवर्ती का साथ दिया अब इस एक्ट्रेस ने, कहा- एक निर्दोष परिवार को तोड़ने की कगार पर गाली दी जा रही, उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है

जब शक्ति कपूर के अश्लील सीन को देख भड़क उठी थी उनकी मां, कहा तुझे ऐसे ही...

कहा जाता है कि शक्ति कपूर बचपन से ही अभिनय के शौकीन थे। वह अपने दोस्तों के सामने जब अभिनय किया करते थे तो उनके दोस्त उनकी जमकर तारीफ किया करते थे। वह अक्सर कहते थे कि तुम एक्टिंग अच्छी करते हो, फिल्मों में ट्राई करो। लेकिन इसके उलट उनके मम्मी-पापा यह चाहते थे कि वह घर के ही बिजनेस में ध्यान दे और इसे आगे बढ़ाए। बता दें कि शक्ति कपूर के पिता का टेलरिंग का बिजनेस था। जो कि शक्ति कपूर को पसंद नहीं था। असल में शक्ति कपूर ट्रेवल एजेंट बनना चाहते थे। लेकिन वह दोस्तों की प्रेरणा से माॅडलिंग की ओर रूख किया।

अक्षय ही नहीं इन एक्टर ने भी आयशा जुल्का को दिया था प्यार में धोखा, फिर जो हुआ…

फिर उन्होंने एक्टिंग का कोर्स भी किया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक दिन शक्ति कपूर मुम्बई की सड़कों में गाड़ी चला रहे थे। इसी दौरान उनकी कार को किसी ने टक्कर मार दी। शक्ति यह देख आगबबूला हो गए। वह कार से उतरकर जब उक्त कार मालिक से पैसा मांगने पहुंचे तो देखा कि गाड़ी में फिरोज खान बैठे हैं। फिरोज खान को शक्ति कपूर देखते ही कहा सर मैं शक्ति कपूर। मैंने एक्टिंग का कोर्स किया है। अपनी किसी फिल्म में मुझे भी मौका दें। शक्ति कपूर बतौर कद-काठी फिरोज खान को ठीक लगे और उन्होंने कोर्स भी कर रखा था।

बॉयफ्रेंड के धोखे के बाद नेहा कक्कड़ करने जा रही शादी ? जानिए सच्चाई…

लिहाजा उन्हें कुर्बान फिल्म में विलेन का रोल मिल गया। कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद शक्ति कपूर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया। और एक के बाद एक फिल्में उन्हें आॅफर होने लगी। शक्ति कपूर का करियर चल पड़ा। शक्ति कपूर की एक के बाद एक फिल्म रिलीज होने लगी। तो एक दिन शक्ति कपूर अपने मम्मी-पापा को अपनी फिल्म ‘इंसानियत के दुश्मन‘ दिखाने थिरयेटर ले गए। फिल्म में शक्ति कपूर का एक रेप सीन था। शक्ति कपूर का यह सीन देखते ही उनकी मां उन पर भड़क उठी और थिरयेटर छोड़ घर चली गई।

जब शक्ति कपूर के अश्लील सीन को देख भड़क उठी थी उनकी मां, कहा तुझे ऐसे ही...

घर पहुंचते ही उन्होंने शक्ति कपूर को जमकर खरी-खोटी सुनाई। शक्ति की मां ने कहा तुझे इसी तरह के अश्लील सीन करने को फिल्मों में मिलते हैं। बता दें कि शक्ति कपूर ने साल 1982 में एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी की बड़ी बहन शिवांगी कोल्हापुरी से शादी की थी। इस शादी के शक्ति कपूर को दो बच्चे हुए सिद्धांत कपूर एवं श्रद्धा कपूर। श्रद्धा कपूर भी बालीवुड फेमस एक्ट्रेस हैं। वह अब तक कई फिल्में कर चुकी हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story