रिया को ड्रग्स मामले पर हो सकती है इतने साल की सजा, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप...

रिया को ड्रग्स मामले पर हो सकती है इतने साल की सजा, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप...रिया को ड्रग्स मामले पर हो सकती है इतने साल की सजा, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप...

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

रिया को ड्रग्स मामले पर हो सकती है इतने साल की सजा, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप…

रिया को ड्रग्स मामले पर हो सकती है इतने साल की सजा, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप… 20 साल की सजा हो सकती है. NCB के इस बयान के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है.

जब अभिषेक बच्चन से यूजर ने पूछा, ड्रग्स है क्या, तो अभिषेक ने दिया मुँह तोड़ जवाब….

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ रिया ही नहीं दोषी पाए जाने पर कई मशहूर एक्ट्रेस को जेल हो सकती है. आपको बता दे की रिया के बाद दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीति समेत कई एक्ट्रेस और एक्टर ड्रग्स मामले में फंसते नज़र आ रहे है. बहरहाल दोषी पाए जाने के बाद ही सजा का पप्रावधान होगा।

जांच अधिकारी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती के घर से एनसीबी की टीम को डेढ़ किलो चरस और बड़ी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है। रिया और शोविक को 10 से 20 साल तक सजा ​मिल सकती है।इस पूरे मामले में हमने अभी तक किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है। एनसीबी की टीम इस पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी हुई है।

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान, अर्जुन रामपाल, रणवीर का नाम आने से मचा हड़कंप, NCB ने कहा….

रिया चक्रवर्ती के नाम को सुशांत के साथ जाने पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा की सुशांत के डेथ केस में रिया का थोड़ा बहुत लेना देना है जिसके बाद NCB ने कोर्ट को जवाब देते हुए कहा की ब्यूरो के अधिकारी ने कहा कि - सुशांत की मौत से हमारा लेना-देना नहीं. इसलिए उस पर हम कुछ नहीं कह सकते.

जांच अधिकारी ने कहा कि रिया और शोविक चक्रवर्ती के ​वकील को शायद अभी तक पता ही नहीं कि रिया के घर से कितनी मात्रा में चरस जब्त की गई थी।

पायल घोष ने की राज्यपाल से मुलाकात, कहा रेपिस्ट को जल्द किया जाए गिरफ्तार, जान का है खतरा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News