एंटरटेनमेंट

जब अभिषेक बच्चन से यूजर ने पूछा, ड्रग्स है क्या, तो अभिषेक ने दिया मुँह तोड़ जवाब....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
जब अभिषेक बच्चन से यूजर ने पूछा, ड्रग्स है क्या, तो अभिषेक ने दिया मुँह तोड़ जवाब....
x
बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने हिंदी सिनेमा में कई सारी फिल्मे की है. अभिषेक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. यूजर्स के कमेंट्स पर भी अभिषेक की नजर

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने हिंदी सिनेमा में कई सारी फिल्मे की है. अभिषेक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. यूजर्स के कमेंट्स पर भी अभिषेक की नजर रहती है. तभी तो कई बार वे ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते दिखे हैं. अब एक बार फिर से अभिषेक ने ऐसा कर दिखाया है.

यूजर ने अभिषेक से पूछा- हैश है क्या?

इन दिनों बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन काफी चर्चा बटोर रहा है. दीपिका पादुकोण की एक चैट सामने आई थी जिसमें वे पूछ रही थीं- माल है क्या? इसी पर चुटकी लेते हुए एक ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन से पूछा- हैश है क्या? अब अभिषेक बच्चन ने इसका ट्रोलर को मजेदार जवाब दे डाला है.

अभिषेक ने कहा

अभिनेता अभिषेक ने कहा नहीं. सॉरी. ऐसा मत करना. लेकिन मुझे तुम्हारी मदद करने में खुशी होगी और तुम्हे मुंबई पुलिस के सामने ले जाने में भी. मुझे यकीन है कि मुंबई पुलिस तुम्हारी जरूरतों को जानकर काफी खुश होगी और वो तुम्हारी सहायता करेगी. ट्रोलर को दिया अभिषेक बच्चन का ये जवाब फैंस का दिल जीत रहा है.

अभिषेक बच्चन के जवाब के बाद ट्रोलर ने लिखा- तुम्हारा पीआर मुझे हैरेश कर रहा है. शेमलेस बच्चन. जिसके जवाब में जूनियर बच्चन ने लिखा- मैम मेरा कोई पीआर नहीं है. कुछ फैंस ने अभिषेक बच्चन से कहा भी कि वे ऐसे लोगों की बातों को ज्यादा तवज्जो ना दें. वैसे ये पहली बार नहीं है जब अभिषेक बच्चन पर किसी यूजर ने निशाना साधा हो. एक्टर को कभी उनकी जॉब तो कभी एक्टिंग पर ट्रोल किया जाता है, लेकिन अभिषेक चुप रहने की बजाय मुंहतोड़ जवाब देते हैं.

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान, अर्जुन रामपाल, रणवीर का नाम आने से मचा हड़कंप, NCB ने कहा….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story