ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान, अर्जुन रामपाल, रणवीर का नाम आने से मचा हड़कंप, NCB ने कहा....

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान, अर्जुन रामपाल, रणवीर का नाम आने से मचा हड़कंप, NCB ने कहा….

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान, अर्जुन रामपाल, रणवीर का नाम आने से मचा हड़कंप, NCB ने कहा….

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों एक्टर और एक्ट्रेस के बुरे दिन चल रहे है. जानकारों की माने तो ड्रग्स मामले में दीपिका, श्रद्धा, सारा और धर्मा प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने तीन लोगो के नाम लिए हैं क्रमशः SRA से शुरू होते है जिसके बाद NCB ने आंच शुरू कर दी. 

आखिर क्यों अजय देवगन की इच्छा अब पूरी नही हो सकती पढिये पूरी खबर

मामले की जांच में दैनिक भास्कर ने  दावा किया की NCB की जांच में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, डिनो मोरिया और अर्जुन रामपाल का नाम सामने आया है. इसके तुरंत बाद जब मीडिया ने NCB इस बारे में बात की तो NCB ने जवाब देते हुए ये खबर बिन सबूतों के चलाई जा रही है. हलाकि रीवा रियासत इस खबर की पुष्टि नहीं करता है. 

दैनिक भास्कर ने अपनी खबर में पुष्टि करते हुए लिखा हैं की NCB के एक अधिकारी ने उनका नाम न लिखे जाने की शर्त में इन नामो का खुलासा किया है और कहा की दीपिका के साथ तीन एक्टर है जो काम कर चुके है. इन एक्टर्स से जल्द NCB पूंछताछ करने वाली है. 

सूत्रों के मुताबिक, A नाम से शुरू होने वाला अभिनेता ड्रग्स लेता भी था और संपर्क वाले लोगों को ड्रग्स देता भी था. एजेंसी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

सोनू सूद को UNDP द्वारा विशेष मानवीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया

गौरतलब है की ड्रग्स मामले में पहली गिरफ्तारी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई कौशिक की हुई थी जिसके रिया से पूंछताछ के बाद कई बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के नाम आए है. फ़िलहाल NCB की जांच शुरू है और NCB ने साफ़ कर दिया गया है की ड्रग्स मामले में लिप्त किसी भी सख्श को नहीं छोड़ा जाएगा। 

पायल घोष ने की राज्यपाल से मुलाकात, कहा रेपिस्ट को जल्द किया जाए गिरफ्तार, जान का है खतरा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *