जेल से बाहर आते ही बदले रिया चक्रवर्ती के तेवर, अंकिता लोखंडे से लेंगी ऐसे बदला...

जेल से बाहर आते ही बदले रिया चक्रवर्ती के तेवर, अंकिता लोखंडे से लेंगी ऐसे बदला...MUMBAI: ड्रग्स मामले में फंसने के बाद रिया चक्रवर्ती दिन-रात परेशान नज़र आ

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

जेल से बाहर आते ही बदले रिया चक्रवर्ती के तेवर, अंकिता लोखंडे से लेंगी ऐसे बदला…

MUMBAI: ड्रग्स मामले में फंसने के बाद रिया चक्रवर्ती दिन-रात परेशान नज़र आ रही है. मीडिया से दूरी बनाते हुए रिया ने ये कहा की उनकी छवि ख़राब कर दी गई है. रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अहम् सबूत न मिलने के कारण कोर्ट ने रिया को 28 दिनो बाद जेल से रिहा कर दिया। रिया जेल से छूटने के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत की पहली और EX गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से बड़ा लेने के मूड में है.

Full View Full View

जानकारी के मुताबिक सुशांत की मौत के बाद अंकिता लगतार रिया के ऊपर बिखरती रही. रिया अब अंकिता लोखंडे के ऊपर लीगल एक्शन लेने वाली है. रिया का आरोप है की उनकी छवि ख़राब की गई और उन्हें बेवजह फंसाया गया.

जब डायरेक्टर हेमा मालिनी को पहनाना चाहता था बिकिनी, लेकिन धर्मेंद्र ने सेट पर डायरेक्टर का किया वो हाल जिसे देखकर सबने कहा…

बता दे की रिया उन सब के खिलाफ एक्शन लेंगी जिसने उनके खिलाफ बयानबाजी की है. वही अंकिता के द्वारा लगातार सुशांत के परिवार का सपोर्ट और रिया के खिलाफ बयानबाजी से रिया के दिल को ठेस पहुंची है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक रिया के तरफ से अंकिता के खिलाफ एक्शन की कोई नोटिफिकेशन नहीं आई है. लेकिन रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने खुलकर कहा था. अब ये तो बाद में ही तय होगा की सत्य क्या है।

सनी देओल ने कई एक्ट्रेस से बनाएं थे सम्बन्ध, अमृता सिंह और डिम्पल कपाड़िया को दिया धोखा फिर अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना कहने लगी थी पापा….

शराब के गिलास को हाँथ में लिए करीना के साथ लारा दत्ता ने कहा-नवरात्रि की शुभकामनाएं, फिर भड़क उठे लोग कह डाला कुछ ऐसा….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News