फंस गई Rhea Chakraborty, मिले अहम् सबूत, अब बच पाना बहुत मुश्किल, पढ़िए

फंस गई Rhea Chakraborty, मिले अहम् सबूत, अब बच पाना बहुत मुश्किल, पढ़िए मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के केस में अहम् सबूत अब बिहार

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

फंस गई Rhea Chakraborty, मिले अहम् सबूत, अब बच पाना बहुत मुश्किल, पढ़िए

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के केस में अहम् सबूत अब बिहार पुलिस के हाँथ में लग गए है. अब Rhea Chakraborty के खिलाफ पुलिस ने अहम सबूत खोज निकला है , और जल्द ही अरेस्ट वारंट की अर्जी देने वाली है.

‘रसभरी’ में बोल्ड सीन को लेकर जमकर ट्रोल हुई थी स्वरा भास्कर, कहा: कोई न्यूड सीन नहीं

जांच टीम में शामिल पटना पुलिस के एक अधिकारी की मानें तो सुशांत के तीनों बैंकों के अकाउंट, यूपीआइ पेमेंट का स्टेटमेंट और चार्टर्ड अकाउंटेंट के लेजर बैलेंस की कॉपी टीम ने सत्यापित कराकर बतौर सबूत अपने पास रख लिया है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।
बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह के मामले में उन छह लोगों के बयान रिकॉर्डे किए गए थे इसके साथ एक प्रमुख गवाह से टेलीफोन पर हुई बातचीत को एक कागज पर लिखकर कई बड़े ठोस साक्ष्य इकट्ठा कर लिए हैं।

बैगर फिल्मी बैकग्राउण्ड के इन 5 स्टारों ने बालीवुड में कमाया नाम, पैरेंट्स आज भी जीते हैं बेहद सिम्पल लाइफ

इन सभी ठोस प्रमाणों को इकट्ठा करने के बाद अब पटना पुलिस जल्द ही सिविल कोर्ट से आरोपियों की गिरफ्तारी और पूछताछ के लिए वारंट मांग सकती है। वारंट लेने के बाद डीआइजी रैंक के अधिकारी के नामों पर चर्चा चल रही है जिन्हें मुंबई भेजा जाएगा।
वारंट लेने के बाद डीआइजी रैंक के अधिकारी को मुंबई भेजने पर विचार किया जा रहा है और इसके लिए अभी बिहार के तीन आईपीएस अधिकारियों के नामों पर चर्चा भी चल रही है।

दरवाजा बंद करके देखा बेटी का रेप सीन, रातभर रोई थी एक्ट्रेस…

फिल्मों के विलेन के साथ इन एक्ट्रेस ने रचाई शादी, नम्बर 3 की है सबसे खूबसूरत पत्नी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitter
WhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram
   

Similar News