एंटरटेनमेंट

दरवाजा बंद करके देखा बेटी का रेप सीन, रातभर रोई थी एक्ट्रेस...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
दरवाजा बंद करके देखा बेटी का रेप सीन, रातभर रोई थी एक्ट्रेस...
x
दरवाजा बंद करके देखा बेटी का रेप सीन, रातभर रोई थी एक्ट्रेस...बैंडिट क्वीन, दस्यु सुंदरी फूलन देवी के जीवन पर आधारित एक सिने चलचित्र है

दरवाजा बंद करके देखा बेटी का रेप सीन, रातभर रोई थी एक्ट्रेस...

बैंडिट क्वीन, दस्यु सुंदरी फूलन देवी के जीवन पर आधारित एक सिने चलचित्र है, जिसका निर्देशन शेखर कपूर ने किया था। फिल्म मे फूलन की भूमिका प्रख्यात अभिनेत्री सीमा बिस्वास ने निभाई है। फिल्म अपने कथानक के चलते कई आलोचनाओं की शिकार भी हुई और फूलन ने स्वंय इस फिल्म के प्रदर्शन का विरोध किया पर अततः फिल्म को न्यायालय से स्वीकृति मिलने के उपरांत प्रदर्शित किया गया। मिली जानकरी के मुताबिक एक्ट्रेस रेप सीन को लेकर रात भर रोई थी.
फूलन देवी का किरदार निभाकर पॉपुलर हुई एक्ट्रेस सीमा बिस्वास ने जन्म 14 जनवरी 1965 को असम के नलबाड़ी में हुआ था। सीमा ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग कोर्स किया है और 1988 में आई फिल्म 'अमसिनी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म 'बैंडिट क्वीन' से ही इन्हे सफलता मिली क्योकि इस फिल्म में इसमें एक्ट्रेस के साथ फिल्माए गए रेप सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

फिल्मों के विलेन के साथ इन एक्ट्रेस ने रचाई शादी, नम्बर 3 की है सबसे खूबसूरत पत्नी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जाता है कि सीमा के परिवार वालों ने उनकी इस फिल्म को दरवाजे को बंद करके देखा था। यहां तक की घर के दरवाजों के साथ ही लाइटें भी बंद कर दी गई थी। क्योंकि, सीमा नहीं चाहती थीं कि फिल्म खत्म होने के बाद फैमिली मेंबर्स की नजर उनके चेहरे पर पड़े। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म खत्म हुई तो सीमा के पिता ने उनकी ओर देखा और गहरी सांस लेते हुए कहा, 'यह रोल तो हमारी सीमा ही कर सकती है।' तब कहीं जाकर सीमा ने राहत की सांस ली।
'बैंडिट क्वीन' में सीमा ने एक रेप सीन भी किया था, जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीमा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें फिल्म के एक रेप सीन के कारण रातभर रोना पड़ता था। कहा जाता है कि जब ये सीन फिल्माया गया तो डायरेक्टर, कैमरामैन के अलावा सभी की एंट्री बैन थी। एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर कहा था कि उस समय लोगों का रिएक्शन काफी बुरा था। कई लोग उन्हें इस रोल की वजह से नफरत करने लगे थे।

जानिए मलाइका आरोरा से अरबाज रिश्ता तोड़ने को क्यों हो गए थे मजबूर, बताई ये वजह

‘गंदी बात’ वेब सीरीज से मशहूर हुई मध्यप्रदेश की अन्वेषी जैन, इंदौर की कंपनी छोड़ पहुंची मुंबई फिर…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story