एंटरटेनमेंट

फिल्मों के विलेन के साथ इन एक्ट्रेस ने रचाई शादी, नम्बर 3 की है सबसे खूबसूरत पत्नी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
फिल्मों के विलेन के साथ इन एक्ट्रेस ने रचाई शादी, नम्बर 3 की है सबसे खूबसूरत पत्नी
x
बालीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्म के हीरो से ही शादी रचाई हैं। लेकिन कई ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने फिल्म के विलेन को ही

फिल्मों के विलेन के साथ इन एक्ट्रेस ने रचाई शादी, नम्बर 3 की है सबसे खूबसूरत पत्नी

बालीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्म के हीरो से ही शादी रचाई हैं। लेकिन कई ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने फिल्म के विलेन को ही अपना जीवन साथी चुना और उनके साथ जिंदगी बिताने का फैसला लिया। इन अभिनेत्रियों में कईयों ने हिट फिल्में भी दी हैं। तो वहीं इन विलेनों की बात करें तो ये सभी विलेन अपनी खलनायकी से सबको दीवाना बना चुका हैं। इन विलेन की खलनायकी का अपना अलग ही अंदाज हैं। कोई विलेन बाॅडी के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में खलनायकी करता है तो कोई अपने शानदार अभिनय के दम पर हैं। तो चलिए आज जानते हैं बालीवुड के कुछ खतरनाक विलेन के बारे। जिन्होंने बालीवुड के हीरोइन को अपना हमसफर बनाया है।

जानिए मलाइका आरोरा से अरबाज रिश्ता तोड़ने को क्यों हो गए थे मजबूर, बताई ये वजह

केके मेनन

केके मेनन ने बालीवुड की कई फिल्मों में एक खूंखार विलेन का किरदार प्ले किया हैं। केके मेनन एक शानदार अभिनेता हैं। उन्होंने अपनी खलनायकी से सबको प्रभावित किया हैं। केके मेनन ने शादी एक्ट्रेस नवोदिता भट्टाचार्या से की हैं।

निकितन धीर

निकितन धीर किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। जब भी फिल्म इंडस्ट्री में लम्बे, चैड़े व बाॅडी बिल्डर विलेन की बात होती है तो उसमें निकितन धीर का नाम सबसे पहले आता है। निकितन धीर ने चेन्नई एक्सप्रेस, दबंग2, रेडी सहित कई फिल्मों में एज ए विलेन खतरनाक फाईटिंग की है। निकितन धीन ने एक्ट्रेस कृतिका सेंगर से शादी रचाई हैं।

‘गंदी बात’ वेब सीरीज से मशहूर हुई मध्यप्रदेश की अन्वेषी जैन, इंदौर की कंपनी छोड़ पहुंची मुंबई फिर…

नवाब शाह

नवाब शाह ने बालीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा से शादी रचाई हैं। पूजा बत्रा ने हसीना मान जाएगी, नायक, विरासत जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आई हैं। पूजा बत्रा काफी सुन्दर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने फिल्मों के विलेन नवाब शाह को अपने जीवन का हीरो बनाया हैं।

ऋचा चड्ढा और अली फजल करने जा रहे है शादी, बताया अपना प्लान, पढ़िए

प्रकाश राज

प्रकाश राज हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे खतरनाक विलेन हैं। वह बालीवुड फिल्मों में सलमान खान, सनी देओल जैसे स्टार से पंगा लेते हुए नजर आए हैं। प्रकाश राज के खलनायकी का अंदाज ही निराला हैं। वह अपनी खलनायकी से सभी दिलों में राज करते हैं। प्रकाश राज बालीवुड में इंट्री फिल्म वाॅटेंड से पहली बार की थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए। प्रकाश राज ने एक्ट्रेस व कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शादी की है।

ऐसे एक-दूजे के करीब आए थे मलाइका अरोड़ा एवं अरजाब खान, 5 साल बाद की थी शादी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story