एंटरटेनमेंट

ऋचा चड्ढा और अली फजल करने जा रहे है शादी, बताया अपना प्लान, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
ऋचा चड्ढा और अली फजल करने जा रहे है शादी, बताया अपना प्लान, पढ़िए
x
ऋचा चड्ढा और अली फजल करने जा रहे है शादी, बताया अपना प्लान, पढ़िए ऋचा चड्ढा और अली फजल मशहूर एक्टर है. ऋचा चड्ढा ने अपने

ऋचा चड्ढा और अली फजल करने जा रहे है शादी, बताया अपना प्लान, पढ़िए

ऋचा चड्ढा और अली फजल मशहूर एक्टर है. ऋचा चड्ढा ने अपने दम पर बॉलीवुड में पकड़ बनाई। ऋचा का जन्म 28 दिसम्बर 1988 में अमृतसर, पंजाब में हुआ, लेकिन बाद में वह दिल्ली आ गईं। ऋचा ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2008 में आई कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘ओए लक्की! लक्की ओए’ से की थी। शुरुवाती दिनों में ऋचा ने भारत के अलावा पाकिस्तान में भी कई नाटक प्रस्तुत किए हैं।

बोल्ड एक्ट्रेस Malaika Arora से तलाक से एक रात पहले खान परिवार ने पूछा था यह सवाल

ऋचा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और इसके बाद उन्होंने थिएटर की ओर अपना रुख कर लिया। ऋचा को उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘ओए लक्की! लक्की ओए’ में निभाए गए किरदार के लिए काफी वाहवाही मिली। इस फिल्म के बाद ऋचा ‘बेनी एंड बबलू’ में भी नज़र आईं, लेकिन उनकी यह फिल्म कुछ खास नहीं चली।
ऋचा ने पहली बार सुर्खियां साल 2012 में आई फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से बटोरी। फिल्म में नगमा खातून का किरदार निभाने वाली ऋचा को इस फिल्म के लिए सबकी जमकर वाहवाही मिली। इस फिल्म के बाद वह ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर-2’ में नज़र आईं और एक बार फिर उन्होंने अपने अभिनय का दमखम दिखाया।

अनजान बहन को रक्षाबंधन पर सोनू सूद ने दिया ऐसा तोहफा, जिसे जानकार आप भी इमोशनल हो जाएंगे

ऋचा बीते साल यानी 2013 में भी तीन फिल्मों में नजर आईं। उनकी ये तीन फिल्में थीं ‘फुकरे’, ‘शॉर्ट्स’ और ‘राम-लीला’. इन तीनों फिल्मों में से फिल्म ‘फुकरे’ और ‘राम-लीला’ में ऋचा के अभिनय की सबने सराहना की, खास तौर पर उन्हें 'राम-लीला' में रसीला के अंदाज में काफी पसंद किया गया। ऋचा के पास 2014 में भी कई फिल्में हैं, जिनमें ‘घूमकेतू’ और तमंचे प्रमुख है।
ऋचा चड्ढा और अली फजल अप्रैल में ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना की मार ने उनकी शादी रोक दी अब साल के आखरी महीने यानि दिसबर में शादी करने का विचार किया जा रहा है. आपको बता दे की ऋचा और अली फजल पहले रजिस्टर मैरिज करेंगे और फिर अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ ग्रैंड वेडिंग सेलिब्रेशन होगा। यह सेलिब्रेशन एक नहीं बल्कि लखनऊ, दिल्ली और मुंबई तीन शहरों में आयोजित होगा। कपल ने इस शादी को लेकर सारी तैयारियां कर ली थीं, लेकिन कोविड के लेकर उन्हें सबकुछ बीच में ही रोकना पड़ गया।

54 वर्षीय इस सुपरस्टार पर एक्ट्रेस Ananya Pandey का आया दिल, बनाना चाहती है पति, जानिए कौन हैं वो

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story