ड्रग्स मामले में फंसी Rakul Preet Singh ने कहा वो किसी को भी KISS कर सकती है, बस ये है शर्त, पढ़िए

ड्रग्स मामले में फंसी Rakul Preet Singh ने कहा वो किसी को भी KISS कर सकती है, बस ये है शर्त, पढ़िए बॉलीवुड में सुशांत की आत्महत्या के बाद बढ़

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

ड्रग्स मामले में फंसी Rakul Preet Singh ने कहा वो किसी को भी KISS कर सकती है, बस ये है शर्त, पढ़िए

बॉलीवुड में सुशांत की आत्महत्या के बाद बढ़ रहे दंगो में कई एक्ट्रेस ड्रग्स मामले में लपेटे में आ गई. सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से शुरू ड्रग्स की जांच आज कई बड़ी एक्ट्रेस को ले डूबा है. Rakul Preet Singh , दीपिका, श्रद्धा, सारा अली खान समेत कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे है. 
Full View Full View Full View Full View Full View   NCB ने 26 सितम्बर को पूंछताछ के लिए सभी एक्ट्रेस को बुलाया है. आपको बता दे की सभी एक्ट्रेस ड्रग्स मामले में लिप्त पाई गयी है. आज हम आपको एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह के बारे में बताने जा रहे है जो अपने बोल्ड बयानों के लिए मशहूर है. 

बाॅलीवुड के महशूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम स्वामी की 74 वर्ष की उम्र में निधन, बाॅलीवुड में इन गानों से मचाई थी धूम

रकुल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था उन्हें फिल्मो में किस सीन करने में कोई परहेज नहीं है. रकुल ने बताया कि उन्हें बड़े परदे पर ग्लैमरस दिखने में कोई हिचक मसूस नहीं होती है. उन्होंने कहा कि ग्लैमर फिल्म इंडस्ट्री का एक महत्त्वपूर्ण हिस्सा है. फैंस भी अपने पसंदीदा एक्टर-एक्ट्रेसेस को ग्लैमरस अंदाज में देखना चाहते हैं.
रकुल प्रीती ने कन्नड़ फिल्मो से शुरुआत की थी और आज वो बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस में एक है. बता दे रकुलप्रीत ने बॉलीवुड फिल्म ‘यारियां’ में भी काम किया था. इस फिल्म में रकुलप्रीत ने हिमांश कोहली के साथ लिपलॉक सीन दिया था.

जब एक्ट्रेस काजोल का अक्षय के लिए धड़कता था दिल, फिर करण जौहर ऐसे बने थे सहारा

जब नशे में चूर सलमान ने रणवीर कपूर को मारा था थप्पड़, हिल गया था बॉलीवुड, फिर सलमान पहुंचे रणवीर के घर…

इंडोनेसिया में महीनों से फंसा युवक एक्टर सोनू सूद की मदद से पहुंचा घर, आप बीती सुन रह जाएंगे हैरान

[signoff]

Similar News