इंडोनेसिया में महीनों से फंसा युवक एक्टर सोनू सूद की मदद से पहुंचा घर, आप बीती सुन रह जाएंगे हैरान

इंडोनेसिया में महीनों से फंसा युवक एक्टर सोनू सूद की मदद से पहुंचा घर, आप बीती सुन रह जाएंगे हैरान

एंटरटेनमेंट

इंडोनेसिया में महीनों से फंसा युवक एक्टर सोनू सूद की मदद से पहुंचा घर, आप बीती सुन रह जाएंगे हैरान

एक युवक पिछले 6 महीनों से इंडोनेसिया में फंसा हुआ था। युवक की एक ट्वीट की माने तो वह अपने देश वापस आने के लिए हर तरह की कोशिश कर चुका था। उसने सरकार से भी कई बार देश आने गुहार लगाई, लेकिन उस युवक की किसी ने नहीं सुनी। युवक ने बताया कि उसे इंडोनेसिया से उसके पिता अपने देश लाने के लिए खेत तक बेचने को तैयार थे। लेकिन इसी बीच उनके जीवन में बालीवुड एक्टर सोनू सूद मसीहा बनकर पहुंचे और उन्होंने उक्त युवक को सकुशल देश पहुंचाया था।


युवक ने एक ट्वीट के माध्यम से जब आपनी आप बीती शेयर की तो सभी हैरान रह गए। सभी के मन में एक्टर सोनू सूद के प्रति प्रसन्नता देखी गई। सभी ने एक्टर का दिल से धन्यवाद दिया साथ ही कहा कि हीरो हो तो सोनू सूद जैसा।

इंटीमेट सीन के दौरान काफी असहज हो गई थी यह एक्ट्रेस, खिसक गई थी ड्रेस, फिर एक्टर को करना पड़ा यह काम

युवक ने एक ट्वीट शेयर करते हुए बताया कि मैं पिछले 6 महीनों से देश से बाहर इंडोनेसिया में फंसा था। इस दौरान मैंने कई लोगों से मदद की गुहार लगाई। यहां तक की सरकार से भी देश वापिस लाने की बात कहीं, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। इस बीच मेरे पिताजी मुझे अपने घर वापिस लाने के लिए अपना खेत बेंचने को तैयार थे। तभी मैंने एक्टर सोनू सूद से अपने आपको देश वापस लाने मदद मांगी। एक्टर ने मेरे ट्वीट कर रिप्लाई करते हुए तुरंत मुझे मदद करने का आश्वासन दिया। युवक ने इंडिया पहुंचकर सोनू सूद की जमकर प्रशंसा की और उन्हें बालीवुड का असली हीरो बताया।

सोनू सूद 6 महीनों से सबकी कर रहे मदद

एक आंकड़े की माने तो पिछले 6 महीनों से सोनू सूद के पास डेली देशभर से हजारों मेल, मैसज, फोन काॅल मदद के लिए आते हैं। जिनकी एक्टर हर संभव मदद करने की कोशिश करते हैं। वह हर दिन सैकड़ों लोगों की मदद करते हैं। किसी को बुक्स उपलब्ध कराते हैं तो किसी के इलाज करवाते हैं। एक्टर सोनू सूद सभी की मदद करके ढेर सारा आर्शिवाद लोगों से प्राप्त कर रहे हैं।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

NCB के समक्ष आज हाजिर होगी एक्ट्रेस Rakul preet singh एवं दीपिका की मैनेजर Karishma prakash

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegram