जब नशे में चूर सलमान ने रणवीर कपूर को मारा था थप्पड़, हिल गया था बॉलीवुड, फिर सलमान पहुंचे रणवीर के घर...

जब नशे में चूर सलमान ने रणवीर कपूर को मारा था थप्पड़, हिल गया था बॉलीवुड, फिर सलमान पहुंचे रणवीर के घर…

एंटरटेनमेंट

जब नशे में चूर सलमान ने रणवीर कपूर को मारा था थप्पड़, हिल गया था बॉलीवुड, फिर सलमान पहुंचे रणवीर के घर…

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान के किस्से कौन नहीं जानता है.  बॉलीवुड में गुस्से के लिए मशहूर सलमान हमेशा विवादों में रहते है. काले हिरन की हत्या का मामला हो या फुटपाथ में गाडी चढाने का सलमान ने नशे में अक्सर अपना आपा खोया है. 

 

सलमान खान ने नशे में अक्सर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस और एक्टर के ऊपर हाँथ उठाया था उसमे सबसे पहले आती है उनकी पहली गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय. बात उस वक़्त की है जब सलमान ऐश्वर्या के प्यार में इस कदर पागल थे की उन्हें किसी के साथ देख भड़क जाते थे यहाँ तक की सेट में कई बार उन्होंने ऐश्वर्या के ऊपर हाँथ उठाया था. 

इंडोनेसिया में महीनों से फंसा युवक एक्टर सोनू सूद की मदद से पहुंचा घर, आप बीती सुन रह जाएंगे हैरान

अब बात करते है बॉलीवुड की चॉकलेटी बॉय रणवीर कपूर की जिन्होंने अपने किरदार से लोगो को दीवाना बना रखा है. रणवीर की कई एक्ट्रेस से अफेयर भी रहा जिसमे सबसे ज्यादा फेमस रही. कटरीना और दीपिका पादुकोण. हालांकि इनका रिलेशन ज्यादा दिन नहीं चला. 

एक बार सलमान खान ने नशे में धुत होकर रणवीर कपूर के ऊपर हाँथ उठा दिया था. हलाकि इस बात का  पाया था की सलमान  ने किस कारण रणवीर पर हाँथ उठाया था. खैर रणवीर और कैटरीना उस वक़्त रिलेशन में थे एक कारण ये भी हो सकता था. उस वक्त रणबीर कपूर टीनेजर थे। तब सलमान के पिता सलीम खान उन्हें लेकर रणबीर के घर पहुंचे और माफी मंगवाई थी।

ड्रग्स मामला: गोवा में मस्ती कर रही थी SARA ALI KHAN, फिर अचानक पहुंचा NCB का समन..

[signoff]