एंटरटेनमेंट

जब एक्ट्रेस काजोल का अक्षय के लिए धड़कता था दिल, फिर करण जौहर ऐसे बने थे सहारा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
जब एक्ट्रेस काजोल का अक्षय के लिए धड़कता था दिल, फिर करण जौहर ऐसे बने थे सहारा
x
काजोल एवं करण जौहार का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो द कपिल शर्मा शो का है।

जब एक्ट्रेस काजोल का अक्षय के लिए धड़कता था दिल, फिर करण जौहर ऐसे बने थे सहारा

बालीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल एवं करण जौहार का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो द कपिल शर्मा शो का है। वीडिया में करण जौहर, काजोल, कपिल शर्मा एवं अर्चना पूरण सिंह नजर आ रही हैं। वीडियो में करण ने काजोल की निजी जिंदगी का रोज खोलते हुए कहते थे कि एक समय काजोल का अक्षय पर खूब क्रश था।

जब नशे में चूर सलमान ने रणवीर कपूर को मारा था थप्पड़, हिल गया था बॉलीवुड, फिर सलमान पहुंचे रणवीर के घर…

काजोल का दिल अक्षय के लिए धड़कता था, लेकिन उस समय मैं काजोल का सहारा बन गया था और उन्हें सम्हाला था। करण काजोल के लिए सहारा बने थे। करण की यह बात सुनकर मौजूद सभी लोग जमकर हसंते हैं। बता दें कि करण जौहर एवं काजोल की अच्छी दोस्ती है। वह करण के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिलहाल काजोल इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं। वह अपने बच्चों के साथ सबसे ज्यादा समय बिताती हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि काजोल अजय देवगन से दूर रहने वाली हैं। वह अपने बच्चों के साथ विदेश में शिफ्ट हो रही हैं।

इंडोनेसिया में महीनों से फंसा युवक एक्टर सोनू सूद की मदद से पहुंचा घर, आप बीती सुन रह जाएंगे हैरान

जबकि अजय देवगन अपने देश में ही अपना कामधाम देखेंगे। करण एवं काजोल का यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि यह वीडियो कब का है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन वीडियो को लेकर माना जा रहा है कि यह काफी पुराना है। क्योंकि लाॅकडाउन के बाद से शुरू हुए द कपिल शर्मा में यह स्टार अब तक नहीं पहुंचते हैं। कालोज एवं अजय देवगन बाॅलीवुड की सबसे फेमस जोड़ी हैं। ये जोड़ी अक्सर अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बाॅलीवुड की इस जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं।

इंटीमेट सीन के दौरान काफी असहज हो गई थी यह एक्ट्रेस, खिसक गई थी ड्रेस, फिर एक्टर को करना पड़ा यह काम

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story