Jiya Khan जैसे तुम्हे भी सुला दूंगा, नहीं तो चुप हो जा....: Mahesh Bhatt

Jiya Khan जैसे तुम्हे भी सुला दूंगा, नहीं तो चुप हो जा....: Mahesh Bhatt बॉलीवुड के माने जाने डायरेक्टर Mahesh Bhatt इस समय विवादों में घिरते

Update: 2021-02-16 06:28 GMT

Jiya Khan जैसे तुम्हे भी सुला दूंगा, नहीं तो चुप हो जा....: Mahesh Bhatt

बॉलीवुड के माने जाने डायरेक्टर Mahesh Bhatt इस समय विवादों में घिरते नज़र आ रहे है. डायरेक्टर के ऊपर सुशांत सिंह के आत्महत्या का आरोप सहित JIya khan का भी आरोप लगते नज़र आ रहा है. सुशांत की आत्महत्या एक पहेली बनकर रह गयी और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया का महेश भट्ट से अनैतिक सम्बन्ध भी समझ से परे है. 

Ex Girlfriend अंकिता लोखंडे के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने खरीदा था 4.5 करोड़ का फ्लैट, भर रहें थे EMI

मुंबई  पुलिस के ऊपर लगातार इलज़ाम लग रहा है की वो सुशांत के आत्महत्या के दोषियों को बचा रही है और जांच सही नहीं कर रही है. वही सुशांत के आत्महत्या की तेजी से सीबीआई की मांग हो रही है. 
इसी बीच अब जिया की माँ राबिया का वीडियो सामने आया है जिसमे उन्होंने कहा मेरे बेटी के अंतिम संस्कार में महेश भट्ट ने मुझे धमकी दी थी की तू चुप हो जा नहीं तो तुझे भी जिया के पास भेज दूंगा।  दिवंगत अभिनेत्री जिया खान ( Jiha Khan Mother) की मां का कहना है कि 'सुशांत और जिया की मौत ( Sushant Singh Rajput Death ) में एक बात बिल्कुल सामान है। दोनों को ही प्यार के जाल में फंसाया गया है और बाद में मार दिया गया है।

9 साल John abraham ने किया Bipasha का इस्तेमाल फिर जॉन ने धोखा देकर अचानक कर ली दूसरी शादी

उनका यह भी कहना है कि जब उन्होंने सुशांत की मौत की खबर सुनी थी। तभी वह समझ गईं थीं कि यह सुसाइड नहीं मर्डर ( Sushant Singh Rajput Murder ) है। साथ ही वह पहली शख्स थीं जिन्होंने सुशांत की मौत को सबसे पहले मर्डर बताया था।

जब Sridevi की सास ने मारा था पेट में मुक्का, श्रीदेवी रोने लगी थी फिर हुआ था ये…

शादी के बाद भी ये एक्ट्रेस बालीवुड में मचा रही धमाल, एक्टिंग से लेकर प्रोड्यूस कर रही फिल्में

विद्युत जामवाल की आनस्क्रीन बीवी इस एक्ट्रेस को कर रही डेट, गुपचुप तरीके से कर चुके हैं यह काम

पुराने प्यार को भुला नहीं पा रही इलियाना डिक्रूज, वीडियो शेयर कर बयां किया ब्रेकअप का दर्द

[signoff] 

Similar News