करीना कपूर ने पहनी ऐसी साड़ी की मच गया हड़कंप, लोगों ने कहा-शर्म करो पटौदी खानदान की बहू हो.. कुछ तो तमीज…

करीना कपूर इन दिनों मुम्बई से दूर हैं। वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। उनके साथ पति सैफ एवं बेटा तैमूर अली खान भी गए हुए हैं। करीना कपूर

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

करीना कपूर ने पहनी ऐसी साड़ी की मच गया हड़कंप, लोगों ने कहा-शर्म करो पटौदी खानदान की बहू हो.. कुछ तो तमीज…

करीना कपूर इन दिनों मुम्बई से दूर हैं। वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। उनके साथ पति सैफ एवं बेटा तैमूर अली खान भी गए हुए हैं। करीना कपूर वर्तमान में दोबारा प्रेग्नेंट है और वह जल्द से जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म की शूट को खत्म करना चाहती हैं।

करीना अपनी फिल्मों के साथ ही अपने ग्लैमरस लुक एवं फैशन को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही करीना का एक फैशन लुक सामने आया है। जिसे देखते ही लोगों के बीच हड़कंप मच गया। करीना के फैंस उनकी इस तस्वीर को देखते हुए उनकी ख्ंिाचाई करना शुरू कर दिए हैं। करीना के फैंस ने उन्हें कई तरह से ट्रोल किया। कोई कमेंट कर अपना गुस्सा निकाला तो कोई मीम्स शेयर कर पटौदी खानदान की बहू को आड़े हाथों लिया।

Saif Ali Khan ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, एक किस्सा सुनाकर खोल दी बॉलीवुड की पोल, दर्दनाक किस्से से भर आएंगी आपकी आँख…

हालांकि करीना ने जो कपड़े पहनकर रखे थे वह कुछ ज्यादा गड़बड़ नहीं थे। आजकल के फैशन के हिसाब से एकदम सही थे। लेकिन करीना के फैंस एवं अन्य लोगों को तो हमेशा मौके की तलाश रहती हैं, जैसे ही थोड़ी चूक नजर आई लोग अपनी भड़ास निकालनी शुरू कर देते हैं। दरअसल करीना कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही। जिसमें वह व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में करीना काफी खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन कुछ लोगों को करीना का फैशन स्टाइल पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं। हालांकि करीना की यह तस्वीर काफी पुरानी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करीना की यह तस्वीर सामने आते ही लोगों ने कमेंट कर तरह-तरह से ट्रोल किया।

नेहा धूपिया की सुंदरता देख अंगद ने दिया था नोरा फतेही को धोखा, फिर नोरा ने आइटम डांस से मचा दिया धमाल, अब कहती है कौन है….

एक व्यक्ति ने लिखा कि आप पटौदी खानदान की बहू, कैसे कपड़े पहनती हो, तो एक ने कहा कि शर्म करो, कपड़े पहनने की तमीज नहीं हैं। कैसे तुम बाॅलीवुड स्टार हो। बता दें कि इसी तरह कई यूजर ने करीना को इस ड्रेस के लिए उन्हें ट्रोल किया।

बता दें कि सोशल मीडिया यूजर सेलेब्स को मौका मिलते ही ट्रोल करने में पीछे नही रहते हैं। फैशन स्टाइल को लेकर मलाइका अरोरा भी हमेशा ट्रोलर के निशाने पर रहती हैं।

बिग बाॅस 14 के घर से इस कंटेस्टेंट का हुआ पत्ता साफ, सीनियर को फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

मलाइका से नहीं बर्दाश्त हुई अर्जुन कपूर की दूरी, कोरोना ठीक होते ही फिर एकसाथ दिखते स्टार

मलाइका से बर्दाश्त नहीं हुई अर्जुन कपूर से दूरी, कोरोना के बाद फिर नजर आए एकसाथ, घंटों एकसाथ….

Similar News