एंटरटेनमेंट

मलाइका से बर्दाश्त नहीं हुई अर्जुन कपूर से दूरी, कोरोना के बाद फिर नजर आए एकसाथ, घंटों एकसाथ….

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
मलाइका से बर्दाश्त नहीं हुई अर्जुन कपूर से दूरी, कोरोना के बाद फिर नजर आए एकसाथ, घंटों एकसाथ….
x
मलाइका अरोरा एवं अर्जुन कपूर बीते दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। मलाइका अर्जुन कपूर के संपर्क में आने से कोरोना की चपेट में आ गई थी। सबसे पहले

मलाइका से बर्दाश्त नहीं हुई अर्जुन कपूर से दूरी, कोरोना के बाद फिर नजर आए एकसाथ, घंटों एकसाथ….

मलाइका अरोरा एवं अर्जुन कपूर बीते दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। मलाइका अर्जुन कपूर के संपर्क में आने से कोरोना की चपेट में आ गई थी। सबसे पहले कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट अर्जुन कपूर आए थे। बाद में जब मलाइका ने अपना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट भी कोरोना पाॅजिटिव आई। दोनों लोग अपने-अपने घरों में होम क्वाॅरेंटाइन रहे। कोरोना से ठीक सबसे पहले मलाइका अरोरा हुई थी।

बाद में अर्जुन कपूर कोरोना से स्वस्थ्य हुए। फिलहाल अब दोनों स्टार कोरोना को मात दे चुके हैं। कोरोना को मात देकर मलाइका अपने काम पर लौटी चुकी हैं। बता दें कि मलाइका आरोरा इंडिया बेस्ट डांसर शो में बतौर जज नजर आती हैं।

आमिर खान की बेटी इरा बोलीं- पिछले 4 साल से डिप्रेशन से जूझ रही हूं, इरा के बयान पर कंगना रनौत ने आमिर खान को बनाया निशाना…

एकसाथ दिखे अर्जुन मलाइका

बता दें कि मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वह पिछले काफी वक्त से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने अर्जुन कपूर के लिए ही अपनी 18 साल की शादी को तोड़ा था। अब कोरोना से ठीक होने के बाद एक बार फिर यह स्टार एकसाथ स्पाॅट हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों स्टार घंटों एकसाथ समय बिताए हैं। खबरों की माने तो इन दोनों स्टारों की एक तस्वीरें भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीरों में मलाइका अर्जुन कपूर घर के बाहर छोड़ते हुए नजर आए हैं। हालांकि तस्वीर सिर्फ मलाइका अरोरा ही सामने आ सकी हैं।

जब सैफ अली खान पर भड़की काजोल, कहा तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे धोखा देने की, फिर कह डाली ऐसी बात…

क्योंकि अर्जुन कपूर कार में बैठे थे। लिहाजा उनकी तस्वीर सामने नहीं आ पाई है। तस्वीर में मलाइाक व्हाइट ड्रेस में नजर आई। चेहरे में वह माॅस्क लगाए हुए थी। बता दें कि कोरोना से ठीक होने के बाद मलाइका सेफ्टी का खासा ध्यान दे रही हैं। बीते दिनों भी मलाइका की तस्वीर शो में जाने की सामने आई थी। जिसमें वह मास्क चेहरे पर लगाए नजर आई थी।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story