Saif Ali Khan ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, एक किस्सा सुनाकर खोल दी बॉलीवुड की पोल, दर्दनाक किस्से से भर आएंगी आपकी आँख...

Saif Ali Khan ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, एक किस्सा सुनाकर खोल दी बॉलीवुड की पोल, दर्दनाक किस्से से भर आएंगी आपकी आँख…

एंटरटेनमेंट

Saif Ali Khan ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, एक किस्सा सुनाकर खोल दी बॉलीवुड की पोल, दर्दनाक किस्से से भर आएंगी आपकी आँख…

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्स मामले को लेकर राजनीती चल रही है. सभी एक्टर-एक्ट्रेस एक दूसरे पर आरोप लगाते नज़र आ रहे है. इसी बीच आज एक इंटरव्यू में मशहूर एक्टर Saif Ali Khan ने एक खुलासा किया है.

बॉलीवुड में नेपोटिजम का मुद्दा उठने पर अब सैफ ने भी अपना पुराना किस्सा शेयर किया और साथ में अपने स्ट्रगल की कहानी भी सुनाई। सैफ ने बताया की अब अवार्ड पैसो के लिए बना है. अवार्ड शो पैसे कमाने का जरिया है. मै अवार्ड में विश्वास नहीं रखता हूँ. सैफ ने कहा मैंने बहुत स्ट्रगल कर ये मंजिल पाई है.

नेहा धूपिया की सुंदरता देख अंगद ने दिया था नोरा फतेही को धोखा, फिर नोरा ने आइटम डांस से मचा दिया धमाल, अब कहती है कौन है….

पहले नेपोटिजम को लेकर मुद्दा उठ रहा था वही दूसरी तरफ सैफ ने अवार्ड को लेकर खुलासा किया है. हालांकि सैफ पहले नहीं है इससे पहले कई एक्टर ने अवार्ड शो को लेकर विरोध दर्शाया था. सैफ ने कहा मुझसे जब अवार्ड के लिए बुलकर नहीं दिया जाता था मुझे दुःख होता था और मैंने सोच लिया था. मेरे लिए अवार्ड नहीं स्ट्रगल जरूरी है जो मै निरंतर करता रहा हूँ.

सैफ ने बातचीत में बताया की अवार्ड सारे फिक्स रहते है. पहले की फिल्म हम तुम के लिए मुझे राष्ट्रीय अवार्ड मिला था लेकिन कई लोग कहते थे तुम इसके योग्य नहीं हो और आप खुद देखिये मैंने खुद को साबित किया है. सैफ ने कहा अवार्ड में सब पैसा कमाने आते है और डांस करके बहुत पैसा कमाते है.

आपको बता दे की ड्रग्स मामले में सैफ की बेटी सारा का नाम आने के बाद सैफ ने कहा की हम सब परिवार एक है और वही से सभी बातो में विराम लग गया. मीडिया में चल रही खबर की सैफ सारा से नाराज़ है ये सब अफवाह निकला।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *