एंटरटेनमेंट

नेहा धूपिया की सुंदरता देख अंगद ने दिया था नोरा फतेही को धोखा, फिर नोरा ने आइटम डांस से मचा दिया धमाल, अब कहती है कौन है….

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
नेहा धूपिया की सुंदरता देख अंगद ने दिया था नोरा फतेही को धोखा, फिर नोरा ने आइटम डांस से मचा दिया धमाल, अब कहती है कौन है….
x
नेहा धूपिया बालीवुड की ढेर सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह काफी खूबसूरत हैं। नेहा धूपिया को सबसे ज्यादा पाॅपुलरटी अजय देगवन की फिल्म कयामत से

नेहा धूपिया की सुंदरता देख अंगद ने दिया था नोरा फतेही को धोखा, फिर नोरा ने आइटम डांस से मचा दिया धमाल, अब कहती है कौन है….

नेहा धूपिया बालीवुड की ढेर सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह काफी खूबसूरत हैं। नेहा धूपिया को सबसे ज्यादा पाॅपुलरटी अजय देगवन की फिल्म कयामत से मिली थी। तो वहीं नोरा फतेही भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी दुनियाभर में फैंस फालोइंग हैं। नोरा को ज्यादातर लोग दिलबर डांस से जानते हैं। नोरा हर साल अपने डांस से सुर्खियों में रहती हैं।

इस साल नोरा स्ट्रीट डांसर फिल्म में गर्मी सांग को लेकर खूब सुर्खियों में रही। नोरा अपने गाने के साथ ही आए दिन अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में रहती हैं। उनके इंस्ताग्राम एकाउंट में मिलियन में फालोवर हैं।

जहां वह आए दिन तस्वीरें एवं डांस वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। नोरा अभी भी सिंगल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नोरा फतेही कभी बालीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी के प्यार में पागल थी।

मलाइका से बर्दाश्त नहीं हुई अर्जुन कपूर से दूरी, कोरोना के बाद फिर नजर आए एकसाथ, घंटों एकसाथ….

कहा जाता है कि नोरा एवं अंगद का तीन सालों तक अफेयर चला था। इस दौरान नोरा एवं अंगद काफी सुर्खियों में हुआ करते थे। लेकिन अंगद ने नोरा को धोखा देते हुए चोरी-छिपे नेहा धूपिया से शादी कर ली थी। कहा जाता है कि वह नेहा धूपिया की सुन्दरता पर वह फिदा हो गए थे।

जिसके चलते उन्होंने नोरा को धोखा दिया था। इस बात से डांसर नोरा फतेही काफी दुखी हुई थी। लेकिन एक समय के बाद वह इन सब बातों को भूलकर अपने करियर में ध्यान देने लगी और अपने डांस से धमाल मचाना शुरू कर दिया।

आज नोरा बाॅलीवुड फिल्मों से लेकर हर जगह शानदार डांसर के रूप में फेमस हैं। अब नोरा फिल्मों के अलावा कई रियालिटी शोज में बतौर जज भी नजर आती हैं।

बीते दिनों थोड़े ही दिनों के लिए ही सही लेकिन उन्होंने इंडिया बेस्ट डांसर रियालिटी शो को जज किया। लोग उन्हें इस शो में काफी पसंद किया। एक इंटरव्यू के दौरान जब नोरा फतेही से पूछा गया कि क्या आप अंगद बेदी को जानती हैं। तो नोरा ने उन्हें पहचानने ने बिल्कुल इंकार कर दिया। उनका कहना था कि कौन अंगद बेदी।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

मैं इस नाम से किसी भी शख्स को नहीं जानती हैं। बात साफ है कि नोरा अब अपने करियर में आगे बढ़ चुकी है। वह अब पूरी तरह से अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। तो वहीं खबरों की माने तो जब अंगद से इस संबंध में बात गई तो उन्होंने साफ किया कि हां वह नोरा को जानते हैं। एक समय वह और नोरा अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन अंगद अपने रिश्ते को लेकर किसी भी तरह से बात नहीं की।

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story