करीना ने 3 अफेयर थे, सबसे बारी-बारी ऐसे छुड़ाया पीछा, अभी तक नहीं पढ़ी होगी ऐसी खबर...

करीना ने 3 अफेयर थे, सबसे बारी-बारी ऐसे छुड़ाया पीछा, अभी तक नहीं पढ़ी होगी ऐसी खबर...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान अब

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

करीना ने 3 अफेयर थे, सबसे बारी-बारी ऐसे छुड़ाया पीछा, अभी तक नहीं पढ़ी होगी ऐसी खबर…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान अब नवाब खानदान की बहु बन चुकी है. पति सैफ अली खान के साथ हाल ही में करीना दिल्ली में नज़र आई थी. आपको बता दे की सैफ से पहले करीना के 3 अफेयर रहे है. जिसके बारे आज हम आपको बताने जा रहे है.

Full View Full View Full View

बॉलीवुड में बेबो नाम से मशहूर करीना की जिंदगी में बहुत उतार-चढाव आए है. लेकिन बेबो ने किया वही जो उनके दिल ने कहा था. सैफ से शादी करने के बाद ही बेबो ने अपनी जिंदगी अपने बच्चे तैमूर पर लगा दी. हालांकि अभी करीना के पास लाल सिंह चड्ढा फिल्म है. इसमें करीना के साथ एक्टर आमिर खान नज़र आएंगे।

सैफ से शादी के पहले भी करीना लगातार सोशल मीडिया में छाई रही थी. करीना से सबसे ज्यादा अगर नाम किसी से जुड़ा तो वो है एक्टर शाहिद कपूर से. हालांकि बाद में शाहिद को करीना ने छोड़ दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने खुलकर करीना में इल्ज़ाम लगाया था की करीना ने उन्हें धोखा दिया। खैर हमारा पोर्टल इस तरह की खबर की पुष्टि नहीं करता है.

चल रही थी हिमांशी की बर्थडे पार्टी, तो वहीं अचानक शोर मचाने लगी बर्थडेगर्ल

करीना और शाहिद के अफेयर के बारे में सबको पता है. लेकिन शाहिद के अलावा करीना का 2 और बॉलीवुड एक्टरो से अफेयर रहा है. वो तो बहुत ही कम लोग जानते है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना का अफेयर ऋतिक रोशन और फरदीन खान से रहा है. फरदीन खान से अफेयर के कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए वही ऋतिक के अफेयर के बारे में हमारा पोर्टल पुष्टि नहीं करता है. फ़िलहाल करीना अपने पति सैफ और बच्चे तैमूर के साथ शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही है. कोरोना काल के इस मौके पर हम आपको पुरानी कहानी से अवगत कराते है.

जब विनोद मेहरा के प्यार में पागल हो गई थी रेखा, लोगों से छुपकर किया…..

कंगना ने फिल्म थलाइवी के सेट से शेयर किया एक वीडियो, कोर्ट के फैसले से खुश होकर कही यह बात

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News