चल रही थी हिमांशी की बर्थडे पार्टी, तो वहीं अचानक शोर मचाने लगी बर्थडेगर्ल

चल रही थी हिमांशी की बर्थडे पार्टी, तो वहीं अचानक शोर मचाने लगी बर्थडेगर्ल

एंटरटेनमेंट

चल रही थी हिमांशी की बर्थडे पार्टी, तो वहीं अचानक शोर मचाने लगी बर्थडेगर्ल

मुंबई। सेलिबे्रशन पार्टी वैसे भी मौज मस्ती से भरा होता है। जहां सभी मेहमान खुलकर इंन्जवाय करते है। ऐसे में अगर फिल्मी सिटी से जुडी किसी फिल्म स्टार द्वार आयोजित पार्टी हो तो फिर कहना ही क्या। गहमा गहमी से भरे लोग अपने आप में मस्त रहते हैं।

बिग बास 13 की कंटेस्टेंट हिमाशी खुराना ने 27 नवम्बर लगते ही रात के समय अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया। इस दौरान उनके साथ ब्वाय फै्रड बिग बास 13 की कंटेस्टेंट आसिम रियाज भी मौजूद रहे। हिमांशी ने पार्टी का आयोजन अपने घर पर ही किया ।

आतिशबाजी सुनते ही बढा शोरगुल

पार्टी में काफी सीमित लोगों को आमंत्रित किया गया था। पार्टी को रोमांटिक अंदाज देने के लिए जहां विशेष तरह के बैलून से सजाया गया तो वही साथ ही कुछ खास साउंड वाले आतिशबाजी का भी इंतजाम किया गया था। लेकिन यह क्या, आतिशबाजी के शुरू होते ही खुद मेजबान हिमांशी ही चैंक गई और जोर जोर से चिल्ला दी।

ऐसे में माना जा रहा है कि शायद हिमांशी को यह पता नही रहा होगा यहां आतिशबाजी का भी इंतजाम है। लेकिन बाद में जैसे इनके चिल्लाने की आवाज आई बाद में बंद भी हो गई। हिमांशी ने अपने पार्टी का वीडियों शेयर किया। जिसमें उनके चिल्लाने की आवाज आ रही है।

जब विनोद मेहरा के प्यार में पागल हो गई थी रेखा, लोगों से छुपकर किया…..

रेड हार्ट बैलून की सजावट

पार्टी को खास अदाज में सजाया गया था। विशेष लाइटिंग के साथ ही चारों ओर रेड हार्ट बैलून लगाकर सजाया गया था। पर्टी में लगे येें रेड हार्ट बैलून शायद यह कर रहे हों कि हमने आप सभी लोगो को दिल से बुलाया है और दिल खोलकर पार्टी मनाना है। इस इशारे को एक दृष्टिकोण देने का प्रयास किया गया है।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

अजय देवगन की हिरोइन मालदीव्स से हाॅट पोज देकर फैंस की बढ़ाई धड़कने, लिखी यह बात

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *