कंगना ने फिल्म थलाइवी के सेट से शेयर किया एक वीडियो, कोर्ट के फैसले से खुश होकर कही यह बात

कंगना ने फिल्म थलाइवी के सेट से शेयर किया एक वीडियो, कोर्ट के फैसले से खुश होकर कही यह बात

एंटरटेनमेंट

कंगना ने फिल्म थलाइवी के सेट से शेयर किया एक वीडियो, कोर्ट के फैसले से खुश होकर कही यह बात

कंगना रनौत इन दिनों साउथ में हैं। वह फिल्म थलाइवी की शूटिंग कर रही हैं। जैसे ही उन्हें पता चला कि कोर्ट द्वारा फैसला उनके पक्ष में दिया गया है। इस फैसले में उनकी जीत हुई।

इस पर उन्होंने थलाइवी के सेट से एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने इस जीत को लोकतंत्र की जीत बताया हैं। कंगना ने कहा मैं कोर्ट के फैसले से काफी खुश हूं। यह मेरी जीत नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत हैं। इस दौरान कंगना साड़ी एवं माथे पर लाल बिंदी लगाए हुए नजर आई।

बता दें कि बीते लगभग दो माह पहले कंगना के आॅफिस पर बीएमसी द्वारा कार्रवाई की गई थी। उनके मुम्बई स्थित आॅफिस में बुल्डोजर चला दिया गया था। इस कार्रवाई से कंगना को भारी नुकसान हुआ था। बीएमसी की इस कार्रवाई को कंगना ने गलत एवं बदले की कार्रवाई बताया था।

मौसी करीना को खाई जा रही बहन करिश्मा की 14 वर्षीय बेटी की चिंता, लग गई है गन्दी लत, कैसे हो सुधार….

साथ ही उन्होंने न्याय के लिए बाम्बे होई कोर्ट में याचिका दायर की थी। तकरीबन 2 महीने तक चली सुनवाई में आज मुम्बई कोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला सुनाया हैं। कोर्ट ने यह फैसला कंगना के पक्ष में सुनाया हैं। कोर्ट ने कहा कि बीएमसी द्वारा बदले की भावना को लेकर कार्रवाई की गई है।

जो कि पूरी तरह से गलत हैं। इस कार्रवाई को रद्द किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस कार्रवाई में कंगना को जो क्षति हुई उसके मुआवजे की प्रक्रिया के लिए एक टीम बनाई ताकि क्षति का पूरा आंकलन किया जा सके। खबरों की माने तो बाॅम्बे हाई कोर्ट ने कंगना को भी सख्त हिदायत दी हैं। कोर्ट ने साफ किया है कि वह सार्वजनिक मंच पर अपने विचार रखने में संयंम बरतें।

अजय देवगन की हिरोइन मालदीव्स से हाॅट पोज देकर फैंस की बढ़ाई धड़कने, लिखी यह बात

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *