जब विनोद मेहरा के प्यार में पागल हो गई थी रेखा, लोगों से छुपकर किया.....

जब विनोद मेहरा के प्यार में पागल हो गई थी रेखा, लोगों से छुपकर किया…..

एंटरटेनमेंट

जब विनोद मेहरा के प्यार में पागल हो गई थी रेखा, लोगों से छुपकर किया…..

गुजरे जमाने में अपना जलवा बिखेरने वाली फिल्मी दुनिया की मशहूर अदाकारा रेखा को कौन नहीं जानता। जीवन में कभी हार न मानने वाली इस हिरोइन के आज भी लाखों चाहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार रेखा अपने जमाने की बेहद खूबसूरत दिखने वाली अदाकाराओं में से एक रही हैं। वह अपनी अदाओं से फिल्मी दुनिया में काफी चर्चित भी रही हैं। इनके डायलाक सभी पर भारी रहते थे।

इन्होने कई रोचक भूमिका अदा कर प्रशंसको ंकी चहेती बनी। कहा जाता है कि वह जीवन जीने में सदैव खुश रहना चाहती थी लेकिन इनके जीवन में उतार चढाव कम नही रहा। अपने वैवाहिक जीवन में वह ज्यादा दिन तक खुश नही रही हैं। उन्होने विनोद खन्ना संे शादी की थी। वह भी ज्यादा दिन तक नही चली। लेकिन एक समय था जब रेखा ओर विनोद दोनो प्यार में कुछ भी कर गुजरने को तैयार थे। उसके बाद भी रेखा पूरी फिल्मी दुनिया के लिए खास बनी रहीं।

मौसी करीना को खाई जा रही बहन करिश्मा की 14 वर्षीय बेटी की चिंता, लग गई है गन्दी लत, कैसे हो सुधार….

अपने किरदारा को जीवंत कर देती थी रेखा

रेखा का नाम फिल्म इंड्रसट्री की खास अदाकाराओं के रुप में लिया जाता है। हजारो फिल्म में काम करने के बाद उनके चाहने वालों की कही कमी नही है। इस समय वह भले ही फिल्मों से अलग हैं लेकिन अन्य अभिनेत्रियों के लिए कई मामलों में उदाहरण बनी हुई हैं। रेखा अपनी फिल्मों में बेहद शर्मीली होने का रोल कुछ इस तरह अदा करती थी जैसे रियल लाइफ हो लेकिन वह रियल लाइफ में विल्कुल वैसी नही थी। रेखा का जीवन काफी सस्पेस भरा रहा है। सरलता से इनको कोई समझ भी ने पाता था।

कंगना ने फिल्म थलाइवी के सेट से शेयर किया एक वीडियो, कोर्ट के फैसले से खुश होकर कही यह बात

विनोद खन्ना से की शादी

इश्क, प्यार, अफेयर फिल्मी दुनिया के लिए कोई नई बात नही है। यह क्रम बीते जमाने मे भी काफी चलन में था तो वही आधुनिक समय के लिए तो और भी ज्यादा खुलापन है। अपने जमाने में मशहूर अभिनेत्री रेखा भी एक बार प्यार में पागल हो रही थी। जानकारी के अनुसार वह उस समय विनोद खन्ना के सम्पर्क में थी।

दोनों गुपचुप तरीके संे शादी कर ली थी। विनोद और रेखा ने कोलकाता में शादी की और विनोद अपने मा के पास रेखा को लेकर मिलवाने गये थे। लेकिन लोगांे द्वारा कहा जाता है कि जब रेखा विनोद की मां से मिली तो वह इस रिस्ते से खुश नहीं थी। रेखा जब पैर छूने के लिए झुकीं तो विनोद की मां ने उन्हे अस्वीकार करते हुए धक्का दे दिया था।

अजय देवगन की हिरोइन मालदीव्स से हाॅट पोज देकर फैंस की बढ़ाई धड़कने, लिखी यह बात

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *