करीना का अक्षय को चैलेंज, तैमूर आपके लिए खतरा है, पढ़िए पूरी खबर

करीना का अक्षय को चैलेंज, तैमूर आपके लिए खतरा है, पढ़िए पूरी खबरजब अक्षय कुमार को करीना कपूर ने कहा की मेरा चैलेंज अक्षय स्वीकार करे. करीना ने

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

करीना का अक्षय को चैलेंज, तैमूर आपके लिए खतरा है, पढ़िए पूरी खबर

जब अक्षय कुमार को करीना कपूर ने कहा की मेरा चैलेंज अक्षय स्वीकार करे. करीना ने कहा की मेरा बेटा तैमूर किसी से कम नहीं है और उसके फॉलोवर्स जल्द ही अक्षय कुमार को पीछे छोड़ देंगे  करीना ने कहा की मै अक्षय को खुला चैलेंज देती हूँ आने वाले दिनों में तैमूर आपके लिए खतरा है. अगर तैमूर की फिल्म के साथ आपकी फिल्म आई तो आप दिखाई भी नहीं दोगे। 

डूबते कैरियर को बचाने के लिए RANI MUKHARJI ने दी बोल्ड सीन, फिर रोई भी…

आपको बता दे की ये खुला चैलेंज करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान दिया था जिसमे उन्होंने खुलकर कहा कहा था अक्षय मेरे बेटे के सामने कुछ नहीं है. आपको बता दे की सैफ और करीना दोनों की पॉप्युलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। करीना ने अक्षय को ये चैलेंज फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के दौरान दिया था।
एक शो के दौरान करीना ने कहा था, 'मैं काफी प्राउड होकर कह सकती हूं कि तैमूर सबसे खूबसूरत बच्चा है। मैं यह इसलिए नहीं कह रही क्योंकि वह मेरे बेटा है बल्कि इसलिए कह रही हूं क्योंकि वह काफी गुड लुकिंग है। मैं मानती हूं कि उसके पठान जींस हैं, लेकिन मैंने भी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी घी खाया था'।

बंग्लादेशी फिल्मों के शाहरुख़ हैं चंकी पाण्डेय, ऐसे मिला था फिल्मों में पहला ब्रेक

वहीं एक इंटरव्यू में सारा ने सैफ और तैमूर की बॉन्डिंग को लेकर कहा था, 'अच्छा लगता है जब पापा तैमूर के साथ एंजॉय करते हैं। तैमूर के साथ वह फादरहुड अच्छे से एंजॉय करते हैं। तैमूर उनकी लाइफ में खुशियां लेकर आया है।'

शादी के वर्षो बाद शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासाः बताई रात में सलमान के घर आने की वजह

[signoff]  

Similar News