एंटरटेनमेंट

डूबते कैरियर को बचाने के लिए RANI MUKHARJI ने दी बोल्ड सीन, फिर रोई भी...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
डूबते कैरियर को बचाने के लिए RANI MUKHARJI ने दी बोल्ड सीन, फिर रोई भी...
x
डूबते कैरियर को बचाने के लिए RANI MUKHARJI ने दी बोल्ड सीन, फिर रोई भी...बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर को बचाने के लिए

डूबते कैरियर को बचाने के लिए RANI MUKHARJI ने दी बोल्ड सीन, फिर रोई भी...

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर को बचाने के लिए क्या कुछ नहीं किया. जी हाँ, वैसे तो एक्ट्रेस अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती के लिए मशहुर हो जाती हैं लेकिन कई बार वह यह सब दिखाने के बाद भी फ्लॉप होने लगती हैं. RANI MUKHARJI ने अपने कैरियर को बचाने के लिए बोल्ड सीन दे डाली बाद में बहुत रोई भी थी.

बंग्लादेशी फिल्मों के शाहरुख़ हैं चंकी पाण्डेय, ऐसे मिला था फिल्मों में पहला ब्रेक

आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने फिल्मी करियर को बचाने के लिए कई बोल्ड सीन दिये. जी हाँ, जब उनकी उम्र बढ़ती गई तो उनको फिल्में और काम मिलना बंद हो गया ,तब वह बोल्ड सीन देने के लिए तैयार हो गई थी. आइए जानते हैं उनके बारे में.
रानी मुखर्जी – बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में रानी मुखर्जी का नाम शामिल है. अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर होने वाली रानी बढ़ती उम्र के साथ करियर में नीचे आने लगी. वहीं एक समय ऐसा आया जब उनको फिल्मे मिलना बंद हो गई थी. उसके बाद साल 2000 की बात करें तो इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘हे राम’ में कमल हसन के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे. उसके बाद वह फिर से थोड़ा फेमस हो गईं थीं.

शादी के वर्षो बाद शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासाः बताई रात में सलमान के घर आने की वजह

तबु हाश्मी – तबु ने बॉलीवुड की कई जबरदस्त फिल्मों में काम किया है. जी हाँ, साल 2004 में उनका करियर जब चला नहीं तो उन्होंने तमिल फिल्मों में काम किया. वहीं उस दौरान उनकी एक फिल्म आई थी जिसका नाम राजा लिलाई था. इस फिल्म में तबु ने काफी बोल्ड सीन दिए थे.

गंदी बात एवं ट्रिपल एक्स वेब सिरीज से अल्ट बालाजी के सस्क्राइबर में हुआ इजाफा, हर दिन मिले इतने फालोवर

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story