सबसे ज्यादा रेप सीन करने वाले Shakti Kapoor को देख भाग देते थे एक्ट्रेस और डायरेक्टर, सेंसर बोर्ड ने कहा ऐसा बलात्कारी नहीं देखा...

सबसे ज्यादा रेप सीन करने वाले Shakti Kapoor को देख भाग देते थे एक्ट्रेस और डायरेक्टर, सेंसर बोर्ड ने कहा ऐसा बलात्कारी नहीं देखा...400 से

Update: 2021-02-16 06:28 GMT

सबसे ज्यादा रेप सीन करने वाले Shakti Kapoor को देख भाग देते थे एक्ट्रेस और डायरेक्टर, सेंसर बोर्ड ने कहा ऐसा बलात्कारी नहीं देखा...

400 से अधिक बॉलीवुड फिल्मो में बलात्कार और छेड़छाड़ करने वाले Shakti Kapoor जब भी रेप सीन करते थे तो एक्ट्रेस के साथ डायरेक्टर की भी हवा टाइट हो जाती थी. एक्ट्रेस सकती कपूर के रेप सीन देख कह देती थी मुझसे नहीं हो पायेगा। सेंसर बोर्ड उनकी सीन देख कह देता था आज तक बॉलीवुड में ऐसा बल्तकारी वाला सीन नहीं देखा। 

अपने बेटे तैमूर और सौतेले बेटो को लेकर क्या कह गई करीना कपूर, मचा हड़कंप

70 और 80 के दशक में ऐसी हजारों फिल्में बनी हैं जिनमें लड़की के साथ छेड़छाड़ या रेप करना फिल्म के हिट होने के लिए जरूरी होता था। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शक्ति कपूर हिंदी फिल्मों में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले विलेन हैं इससे ज्यादा अगर कुछ पसंद किया गया तो वो था शक्ति कपूर द्वारा फिल्माया गया रेप सीन।
शक्ति कपूर की अंगारे फिल्म जिसमे शक्ति कपूर ने जबरजस्त रेप सीन की जिसमे एक्ट्रेस भी परेशान हो गई थी. हालांकि इस फिल्म ने बहुत ज्यादा सुर्खिया बटोरी थी और इस फिल्म के रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस फुल हो गई थी. 
शक्ति कपूर इस समय अपनी पत्नी शिवांगी और दोनों बच्चें श्रद्धा और सिद्धांत कपूर के साथ मुंबई के पाम बीच स्थित रेसीडेंशियल कॉम्प्लेक्स में रहते हैं। शक्ति कपूर ने बड़ी मेहनत करके पैसे कमाए आज वो जिस फ्लैट में रह रहे है कभी उसमे वो किराये से रहते थे आज वो फ्लैट उनका खुद का है. 
1982 में आई फिल्म गुमसुम में भी शक्ति कपूर का रेप सीन फेमस रहा। इसके अलावा शक्ति ने फिल्म 'मेरे आगोश में' में सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल सीन दिया था जहां शक्ति ने टॉपलेस एक्ट्रेस के साथ हॉट सीन किया था, सेंसर बोर्ड ने कई महीनों तक फिल्म को पास नहीं किया था।

एक्ट्रेस कंगना ने फिर उठाए सवाल, कहा दीपिका पादुकोण मौत को धंधे में बदल रहीं, आमिर और अनुष्का को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

जब Parineeti Chopra और Arjun Kapoor की बोल्ड सीन ने मचा दी थी खलबली, गुस्से में Malaika Arora बोली मेरे सामने परिनीति चौपड़ा का..

पहले किया था अपने बेटी Pooja को Lipkiss फिर किया Alia को Kiss, अब फंस गए Mahesh Bhatt यौन उत्पीड़न मामले में..

[signoff]

Similar News