आमिर, शाहरुख, अमिताभ और ऐश्वर्या, अंबानी के बेटी की शादी में परोस रहे थे खाना, कारण आपको कर देगा हैरान....

आमिर, शाहरुख, अमिताभ और ऐश्वर्या, अंबानी के बेटी की शादी में परोस रहे थे खाना, कारण आपको कर देगा हैरान....मुंबई: दुनिया के अमीर व्यक्तियों

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

आमिर, शाहरुख, अमिताभ और ऐश्वर्या, अंबानी के बेटी की शादी में परोस रहे थे खाना, कारण आपको कर देगा हैरान….

मुंबई: दुनिया के अमीर व्यक्तियों में अपना नाम दर्ज करने वाले और भारत के सबसे अमीर व्यक्ति और बिजनेसमैन कहे जाने वाले मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी. वैसे तो अम्बानी के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम ईशा अंबानी जिनकी शादी हो चुकी है. वही बेटे का नाम आकाश अंबानी है जो अपने पिता मुकेश अम्बानी के साथ बिजनेस को संभाल रहे है । ईशा की शादी शाही निवास एंटीलिया से हुई थी जिसे ऊपर से लेकर नीचे तक दुल्हन की तरह सजाया गया था.

मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में बड़ी-बड़ी हस्तियों ने कदम रखा था. वैसे तो शादी में देश-विदेश से लोग आए थे. ईशा की शादी में दुनिया की हर चीज़ थी. लजीज खाने से लेकर लजीज चीज़े जिसे आम इंसान सिर्फ सपने में ही सोच सकता है.

स्टार रहने के दौरान हुए हैं असफल, अमिताभ ने स्वयं किया स्वीकार, बताया राज की बात….

जानकारी के मुताबिक 12 दिसंबर 2018 को ईशा की पीरामल इंडस्ट्रीज के मालिक आनंद पीरामल के साथ हुई थी। बताया जाता है की ये शादी राजा-महराजाओं से भी ऊपर उठकर हुई थी. इस शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे और साथ में उन्होंने बहुत ज्यादा मस्ती भी की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान , सलमान खान, ऐश्वर्या रॉय, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन सहित कई बड़े-बड़े एक्टर ने शादी में डांस कर धूम मचा दिया था. वही अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार शादी में शामिल हुआ था साथ में सब ने खुलकर मस्ती भी की थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, आमिर खान और अभिषेक बच्चन तक ने खाना परोसा था. जिसके बाद इन लोगो की तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी थी. इसी बीच लगतार वायरल हो रही फोटो की सफाई अभिषेक ने देते हुए कहा की इस शादी में गुजराती खाना था. जिसके बाद अभिषेक ने कहा की ये रस्म ‘सज्जन घोट’ कहलाती है. जिसमे आपको खुद खाना परसना होता है.

Malaika ब्वाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग गोवा में इंज्वाॅय कर रही वेकेशन, कई तस्वीरें तेजी से हो रही वायरल

जब टूटने लगा था दीपिका पादुकोण का मनोबल, लोगों ने कह दिया था कुछ ऐसा कि वह…..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like



Similar News