बारात लेकर पहुंचा दुल्हा, लटका मिला ताला, दुल्हन हो गई रफूचक्कर, बारात पहुंची थाने फिर..

मोगा। पंजाब के मोगा जिले में शादी के लिए बारात लेकर पहुंचे दुल्हे को बारात लेकर खाली हांथ लेकर लौटना पड़ा। वही लौटने के पहले बाराती थाने गये,

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

बारात लेकर पहुंचा दुल्हा, लटका मिला ताला, दुल्हन हो गई रफूचक्कर, बारात पहुंची थाने फिर..

मोगा। पंजाब के मोगा जिले में शादी के लिए बारात लेकर पहुंचे दुल्हे को बारात लेकर खाली हांथ लेकर लौटना पड़ा। वही लौटने के पहले बाराती थाने गये, और लोगों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। पलिस ने मामला दर्ज कर जंच शुरू कर दी है। शादी के लिए बारात लेकर पहुंचे युवक ने देखा कि जिस घर में उसकी शादी होनी है वहां तो ताला लटकर रहा है। वही बारातियों ने ऐसा देखा तो वह भी दंग रह गये। धोखा होने का अंदेशा होने लगा और बारात सहित दुल्हा थाने पहुंचकर शिकायात भी दर्ज करवाई। युवक ने फोने के माध्यम से सम्पर्क करने का प्रयास किया लेकिन फोन बंद आ रहा था।

यह भी पढ़े ; भाभी ने अपने देवर से कहा कि अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध मत बनाओ नहीं तो मैं…

जानकारी के अनुसार दुल्हे परिजन हरजिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि शादी के एक दिन पहले लड़की वाले आये थे और सगुन डाला था। शादी विगत एक वर्ष से तय थी। पहले कोई इस तरह की चर्चा नही थी कि लडकी या उसका परिवार शादी नहीं करना चाहता।

वहीं बताया गया कि सोमवार को हरजिंदर सिंह का परिवार जब बारात लेकर निकलने ही वाला था कि कुछ लोगों ने बताया कि उस लडकी की पहले ही शादी हो चुकी है। लेकिन इन लोगो ने जानकारी से अनभिग्य होना बताया। परिनो ंने तय किया कि बारात तो जानी ही चाहिए। ऐसे मे ंबारात गांव पहुंची लेकिन वहां कोेई नही था। घर पर ताला लटक रहा था।

पुलिस ने मामले के संबंध मे जानकारी देते हुए बताया कि कुछ लोग बारात सहित थाने आये थे। उन्होने लडकी तथा उसके परिजनों पर धोखधडी का मामला दर्ज करवाने की शिकायत दर्ज करवाई है। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस जांच मे ंलगी है।

यहाँ क्लिक करें : 35-65% off on Sportswear Adidas, Reebok, Puma and more

Full View Full View Full View

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

 Facebook WhatsApp 
Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News