क्राइम

भाभी ने अपने देवर से कहा कि अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध मत बनाओ नहीं तो मैं...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
भाभी ने अपने देवर से कहा कि अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध मत बनाओ नहीं तो मैं...
x
भाभी ने अपने देवर से कहा कि अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध मत बनाओ नहीं तो मैं... गुजरात: हमारा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है इस बीच राज्य में

भाभी ने अपने देवर से कहा कि अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध मत बनाओ नहीं तो मैं…

गुजरात: हमारा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है इस बीच राज्य में घरेलू हिंसा की शिकायतें निरंतर बढ़ रही है। ऐसा ही एक मामला गुजरात के आनंद तालुका से आया है जहां एक पत्नी ने अपने जेठानी और पति पर आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्नी ने आरोप लगाया है कि मेरी भाभी यानी जिठानी मेरे पति को मुझसे शारीरिक संबंध न बनाने को मजबूर करती हैं ।

चलो बुलावा आया है, भजन गायक नरेंद्र चंचल नहीं रहे

महिला ने आरोप लगाया कि उसको उनकी भाभी ही नहीं बल्कि पूरा परिवार प्रताड़ित करता है वही महिला ने दहेज मांगने का भी आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक महिला ने बताया कि उसकी शादी 10 फरवरी 2018 में गाना गांव में हुई थी जहां पर जेठानी के जोर पर पति उससे संबंध नहीं बनाता था और ना ही बच्चा पैदा करने को बोलता था।

भाभी ने अपने देवर से कहा कि अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध मत बनाओ नहीं तो मैं...

महिला ने बताया कि भाभी कहती थी कि अगर तुमने अपनी पत्नी से संबंध बनाए तो मैं जहर खा लूंगी। महिला ने आगे बताया कि 16 जनवरी 2020 को महिला को उसके ससुराल वालों ने पीटा और घर से बाहर निकाल दिया।

जिसके बाद उसने पुलिस स्टेशन में जाकर ससुराल वालों के खिलाफ घरेलू हिंसा मानसिक प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था जिसके बाद पति जेठ जेठानी ससुर और सास के खिलाफ पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

24 को उत्तराखंड सीएम की सपथ लेंगी सृष्टि गोस्वामी, तैयारी पूरी, कमरा न. 120 में आयोजित होगी..

Serum Institute में आग लगने के चलते प्रभावित होगा BCG, Rotavirus वैक्सीन का उत्पादन

कांग्रेस वर्किग कमेटी का मंथन,जून में चुना जायेगा नया राष्ट्रीय अध्यक्ष

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story