मध्यप्रदेश : छतरपुर में 4 साल की हत्या के पहले रेप हुआ था, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

मध्यप्रदेश में एक बार फिर एक मासूम दरिंदों के क्रूरता की शिकार हो गई। यहाँ छतरपुर जिले में 4 साल की बच्ची का रेप के बाद हत्या कर दी है। मामले

Update: 2021-02-16 06:23 GMT

मध्यप्रदेश में एक बार फिर एक मासूम दरिंदों के क्रूरता की शिकार हो गई। यहाँ छतरपुर जिले में 4 साल की बच्ची का रेप के बाद हत्या कर दी है। मामले का खुलासा तब हुआ जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई। जिसमें बताया गया है कि हत्या से पहले उसके साथ रेप किया गया था।

गौरतलब है कि चार साल की एक बच्ची, जिसका शव पिछले हफ्ते छतरपुर के नौगाँव में एक कुएँ में मिला था, जिसके साथ कथित तौर पर रेप किया गया था, पुलिस ने कहा कि "यह घटना 28-29 मई की रात को हुई।

मंहगा हुआ LPG Cylinder, जानिए आपके शहर में कितना हुआ नया दाम

यह चार साल की बच्ची का शव था जो 29 मई की सुबह एक कुएं में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि लड़की का यौन उत्पीड़न और हत्या की गई थी।

छतरपुर के पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है वहीं लोगों का आरोप है कि पुलिस मौके पर करीब 48 घंटे बाद जांच करने पहुंची थी जिसे लेकर लोगों के मन में आक्रोश है।

इस बेहद घिनौने अपराध से जल्दी ही पर्दा उठाने का पुलिस कर रही है दावा

एसपी कुमार सौरभ ने बताया कि संदेह के आधार पर कुछ लोगों को पुलिस ने दबोचा है और इस मामले के पीछे जो भी लोग दोषी हैं उन्हें बेहद सख्त सजा दिलाई जाएगी, मामले से जल्द मामले ही पर्दा उठाने की बात पुलिस कह रही है।

REWA की राजकुमारी मोहिना सिंह समेत 23 लोग CORONA पॉजिटिव

एसपी सौरभ जानकारी होने के बाद नौगांव थाने के घटना स्थल पहुंचे थे और पुलिस वालों की लापरवाही सामने आने पर एक जांच टीम एएसपी की अगुवाई मे गठित की है जो इस मामले की जांच कर रही है।

उनका कहना है कि इस मामले में लापरवाही करने वाले पुलिस कर्मियों पर निलंबन की कार्रवाई की जाएगी, मासूम से रेप के बाद हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्दी ही पुलिस इसका खुलासा कर देगी, उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस अधिकारियों की ओर से ढ़िलाई के आरोपों की भी जांच की जा रही है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:   FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram  

Similar News