पत्नी की हत्या कर पति फरार, दो दिनो तक अस्पताल में रही भर्ती, फिर तोड़ा दम : MP NEWS

ग्वालियर क्राइम न्यूज़ (Gwalior Crime News ): पति पत्नी के बीच आपसी मतभेद और साधारण झगडे होते ही रहते हैं। लेकिन बात हत्या तक पहुंच जाय यह उचित नही है। महलगांव का एक ऐसा ही मामला सामने

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

पत्नी की हत्या कर पति फरार, दो दिनो तक अस्पताल में रही भर्ती, फिर तोड़ा दम : MP NEWS

ग्वालियर क्राइम न्यूज़ (Gwalior Crime News ) : पति पत्नी के बीच आपसी मतभेद और साधारण झगडे होते ही रहते हैं। लेकिन बात हत्या तक पहुंच जाय यह उचित नही है। महलगांव का एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां पति और पत्नी के बीच का आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने गुस्से में आकर पत्नी के सिर पर ईंट से वार कर दिया। और वह लहूलुहान हो गई। दो दिन इलाज चलने के बाद दम तोड दिय।

पति पत्नी के बीच का ऐसा विवाद कि वह हत्या तक जा पहुंचा। मिली जानकारी के अनुसार महलगांव इलाके की हरने वाला सुनील आपने पत्नी प्रीति माहौर के साथ ईट का काम करता था। किसी कारण वस काम करने के दौरान दोनों में विवद हो गया। जिसमें तैस में आकर पति ने एक ईट से पत्नी के सिर पर वार कर दिया। और वहां से चला गया।

यह भी पढ़े : लिव-इन में रहने वाले बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क ऐसे उतारा मौत के घाट..

ग्वालियर क्राइम न्यूज़ (Gwalior Crime News )

प्रीति माहौर को सिर पर ईट लग जाने से काफी खून निकलने लगा। वहीं साथ काम करने वाले अन्य मजदूरो ने वाहन बुलाया और प्रीति को लेकर अस्पताल पहुंच। डाक्टरो के अनुसार सिर मे गहरा घाव होने से इलाज मेें समय लगेगा। लेकिन प्रीति माहौर ने दो दिन में ही दम तोड दियाइस घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी सुनील की तलाश शुरू कर दी। सुनील को मौत की जानकारी होते ही वह घर छोडकर फरार हो गया। लेकिन ने मुखबिर की सूचना पर पडोसी के यहां से उसे गिरफतार कर लिया है .

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

 Facebook WhatsApp Instagram 
Twitter Telegram | Google News

Similar News