लिव-इन में रहने वाले बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड ने बीच सरेराह सड़क ऐसे उतारा मौत के घाट, देखने वालों की रूह तक कांप गई...

लिव-इन में रहने वाले बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क ऐसे उतारा मौत के घाट, देखने वालों की रूह तक कांप गई…

क्राइम

आंध्रप्रदेश से एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. यहाँ एक गर्लफ्रेंड ने अपने ही बॉयफ्रेंड की सरेराह हत्या कर दी. मामला लिव-इन में रहने के बावजूद प्रेम प्रसंग को नजरअंदाज करने एवं ब्लैकमेलिंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. बीच सड़क दिनदहाड़े गर्लफ्रेंड के हांथों हुई बॉयफ्रेंड की इस हत्या के वारदात से प्रत्यक्षदर्शियों की रूह तक कांप गई.

बताया जा रहा है कि मामला आंध्र प्रदेश राज्य के पश्चिम गोदावरी के कोवूर का है. जहाँ गर्लफ्रेंड ने तलवार से लिव इन में रह रहे अपने बॉयफ्रेंड को बीच सड़क गला काटकर मौत के घाट उतार दिया है. लड़की ने ऐसा तब किया जब वह अपनी बाइक से आ रहा था.

MP : बिस्किट लेने गई 9वीं की छात्रा का दुकानदार ने किया रेप, फिर गला घोंटकर मार डाला, शव छुपाने में पत्नी ने भी की मदद…

इस निर्मम हत्या की वारदात को सोमवार शाम को जिले के कोव्वुर क्षेत्र में कपावाराम और धर्मावरम गांवों के बीच एक व्यस्त सड़क पर अंजाम दिया गया. घटना के वक़्त लोग शाम के वक्त अपने दफ्तरों से वापस आते हैं ऐसे में सड़क पर काफी भीड़ भी थी.

लिव-इन में रहने वाले बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड ने बीच सरेराह सड़क ऐसे उतारा मौत के घाट, देखने वालों की रूह तक कांप गई...

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऐसी वारदात सिर्फ फिल्मों में ही देखी थी, वह भी जिस तरह से हुई सभी की रूह तक काँप गई. बताया गया है कि लड़की एक हाथ में तलवार लिए हुई थी, जबकि दुसरे हाँथ में मोबाइल फोन से किसी से बात कर रही थी.

पुलिस के सामने सरेंडर किया

इस वारदात को अंजाम देने के बाद में लड़की घटनास्थल से फरार नहीं हुई, बल्कि वह थाने पहुंचकर अपना जुर्म स्वीकारते हुए खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

Video : छेड़छाड़ के मामले में बुरे फंसे MLA साहब, हो गई पिटाई, मांगनी पड़ी माफी, पिटाई का वीडियो वायरल

मृतक की पहचान 22 वर्षीय टाटाजी नायडू के रूप में हुई है. वह थडेपल्लीगुडेम का रहने वाला है. जबकि लड़की 21 साल की पावनी मलाकापल्ली गांव की रहने वाली है.

बताई हत्या की वजह

पश्चिम गोदावरी के एसपी के. नारायण नाइक ने बताया कि लड़की और लड़का दोनों इंटरमीडिएट स्कूल के दिनों से ही रिलेशनशिप में थे और वे लिव इन में भी थे. हाल ही में लड़के ने लड़की को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था और उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं था.

एसपी ने बताया कि साथ ही वह लड़की को पैसों के लिए भी परेशान कर रहा था. इस सबसे तंग आकर लड़की ने उसे खत्म करने का फैसला किया और इस वारदात को अंजाम दिया.

फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है. साथ ही युवती को हिरासत में ले लिया गया है और मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *