रायपुर : छत्तीसगढ़ में किसी भी तरह के माफिया को बर्दाश्त नही किया जाएगा : CM भूपेश बघेल

रायपुर : छत्तीसगढ़ में किसी भी तरह के माफिया को बर्दाश्त नही किया जाएगा : CM भूपेश बघेल CM भूपेश बघेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में किसी भी तरह

Update: 2021-02-16 06:24 GMT

रायपुर : छत्तीसगढ़ में किसी भी तरह के माफिया को बर्दाश्त नही किया जाएगा : CM भूपेश बघेल

CM भूपेश बघेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में किसी भी तरह के माफिया को बर्दाश्त नही किया जाएगा। उन्होंने रेत सहित अन्य सभी तरह के माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों को दिए है।

छत्तीसगढ़ में शुरू हुई मुख्यमंत्री सुगम सड़क योजना, इस वर्ष 200 करोड़ रूपए की लागत के 1116 कार्य कराए जाएंगे

   मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने धमतरी जिले में रेत माफियाओं द्वारा की गई मारपीट की घटना को गंभीरता से लेते हुए धमतरी जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को नियमानुसार सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। श्री बघेल ने कड़े शब्दों में कहा है कि पूरे प्रदेश में चाहे वह रेत का मामला हो या अन्य किसी भी तरह के माफिया को बर्दाश्त नही किया जाएगा, ऐसे प्रकरण संज्ञान में आने पर उनके विरूद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के वीर शहीद के पार्थिव शरीर को कांधा देकर किया विदा

रायपुर : मुख्यमंत्री से जिला पंचायत धमतरी के प्रतिनिधियों ने की मुलाकात

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में जिला पंचायत धमतरी की अध्यक्ष श्रीमती कांति अनिल सोनवानी के नेतृत्व में पंचायत प्रतिनिधियों ने मुलाकात की।
मुख्यमंत्री श्री बघेल को इस दौरान जिला पंचायत धमतरी के उपाध्यक्ष नीशु चन्द्राकर द्वारा मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए 51 हजार रूपए की राशि का चेक सौंपा गया। मुख्यमंत्री को प्रतिनिधि मंडल द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में संचालित विकास कार्यों से अवगत कराया गया। [signoff]

Similar News