निसर्ग चक्रवात: छत्तीसगढ़ के 17 जिलों को भारी चेतावनी, अगले 24 घंटों में आंधी- तूफान और...

निसर्ग चक्रवात: छत्तीसगढ़ के 17 जिलों को भारी चेतावनी, अगले 24 घंटों में आंधी- तूफान और...रायपुर . निसर्ग चक्रवात का असर महाराष्ट्र

Update: 2021-02-16 06:23 GMT

निसर्ग चक्रवात: छत्तीसगढ़ के 17 जिलों को भारी चेतावनी, अगले 24 घंटों में आंधी- तूफान और...

रायपुर . निसर्ग चक्रवात का असर महाराष्ट्र और गुजरात के बाद अब छत्तीसगढ़ तक नजर आने वाला है। मौसम विभाग ने आरेंज अलर्ट जारी करते हुए प्रदेश के कई जिलों में गरज-चमक के साथ भारी बारिश की चेतावनी दी है।

रायपुर : मुख्यमंत्री को जैजैपुर के किसानों ने सौंपी 95 हजार रूपए की राशि का चेक

17 जिलों के लिए भारी बारिश का ऑरेंज मौसम वैज्ञानिक एचपी चंद्रा ने बताया कि निसर्ग चक्रवात कमजोर होकर पश्चिमी विदर्भ में अकोला के पास स्थित है। इसके उत्तर-पूर्व दिशा में आगे बढऩे की संभावना है। जिसकी वजह से अगले 24 घंटे में प्रदेश के करीब 17 जिलों के लिए भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

दिल्ली समेत तीन राज्यों के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष हटाए गए, मनोज तिवारी की छुट्टी, आदेश को मिली जिम्मेदारी

30 से 40 किमी की रफ्तार से हवाएं भी चलने की आशंका प्रदेश के कोरिया, जशपुर, सरगुजा, बिरामपुर, सूरजपुर, बिलासपुर, मुंगेली, कोरबा, कबीरधाम, बेमेतरा, राजनांदगांव, दुर्ग, बलौदाबाजार, रायपुर, सुकुमा, दंतेवाड़ा और बस्तर में एक-दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ 30-40 किमी प्रति घंटा से तेज हवा चलने और मध्यम से भारी बारिश होने की आशंका है। प्रदेश में अधिकतम तापमान सामान्य से 5 से 10 डिग्री कम रहने की संभावना है।

रायपुर : मुख्यमंत्री श्री बघेल का छत्तीसगढ़ फुटकर व्यापारी महासंघ ने जताया आभार

रायपुर : मुख्यमंत्री सहायता कोष में जनपद अध्यक्ष कुरूद ने दिया दस हजार रुपए का चेक

[signoff]

Similar News