बड़े होटल से भी कम सिर्फ 10 रूपए में बेहतर खाना देगी शिवराज सरकार

बड़े होटल से भी कम सिर्फ 10 रूपए में बेहतर खाना देगी शिवराज सरकार जबलपुर: भाजपा सरकार के आते ही अब मुख्यमंत्री शिवराज ने बंद योजनाओ को दोबारा चालू कर

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

बड़े होटल से भी कम सिर्फ 10 रूपए में बेहतर खाना देगी शिवराज सरकार

जबलपुर: भाजपा सरकार के आते ही अब मुख्यमंत्री शिवराज ने बंद योजनाओ को दोबारा चालू कर दिया है. कांग्रेस सरकार द्वारा बंद योजना से जनता को लाभ नहीं मिल पा रहा था. शिवराज की कुछ ऐसी योजनाए जो डायरेक्ट जनता से जुडी है ऐसी योजनाओ को बंद करके कमलनाथ ने खुद को सत्ता से दूर कर लिया.

शिवराज सरकार की चल रह दीनदयाल योजनाओ से गरीबो का पेट भरा जाता था. 2018 में जब भाजपा सत्ते में थी तो इस योजना का लाभ लगभग मध्यप्रदेश के हर जिलों में गरीबो को लाभ मिल रहा था. 5 रूपए में मिलने वाला ये लजीज भोजन किसी होटल से कम नहीं था. लेकिन कांग्रेस की सत्ता आते ही गरीबो की इस योजनाओ को बंद कर दिया गया.

ये भी पढ़ें - OPPO ने लांच किया K Series का शानदार 5G Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स

अब दोबारा सत्ता में काबिज होते ही शिवराज सरकार ने दोबारा दीनदयाल योजना का शुभारम्भ कर दिया है. हलाकि अभी मध्य्रदेश के कुछ शहरो में इसे शुरू किया गया है. आने वाले महीनो भर में पूरे मध्यप्रदेश में इसे चालू कर दिया जायेगा।

हलाकि पहले की अपेक्षा शिवराज ने 5 रूपए में मिल रहे खाने को अब 10 रूपए में देना शुरू कर दिया है. शिवराज की इस योजनाओ को अब बड़े व्यवसायी, समाजसेवी, बिल्डरों से संपर्क कर इसे और बेहतर बनाने की कोशिश की जा रही है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News